WPL: 19 गेंद..56 रन, जेमिमा रॉड्रिग्स ने बल्ले से मचाया कोहराम, चौकों-छक्कों से ही ठोक डाला अर्धशतक
Advertisement

WPL: 19 गेंद..56 रन, जेमिमा रॉड्रिग्स ने बल्ले से मचाया कोहराम, चौकों-छक्कों से ही ठोक डाला अर्धशतक

MIW vs DCW: दिल्ली कैपटल्स की टीम ने घरेलू मैदान पर मुंबई इंडियंस के परखच्चे उड़ा दिए. जिसमें सबसे बड़ा योगदान टीम इंडिया की स्टार बल्लेबाज जेमिमा रॉड्रिग्स का रहा. उन्होंने चौकों और छक्कों से ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया. 

 

Jemimah Rodrugues (WPL X)

Jemimah Rodrigues Half Century: WPL में दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने घरेलू मैदान पर बादशाहत बरकरार रखने उतरी है. टेबल टॉपर बनी दिल्ली ने मुंबई इंडियंस के परखच्चे उड़ा दिए. पहले कप्तान मेग लैनिंग ने अपनी अर्धशतकीय पारी से मुंबई के गेंदबाजों की क्लास ली. इसके बाद जेमिमा रॉड्रिग्स ने एक अविश्वसनी तूफानी पारी खेल दी. उन्होंने 69 रन की नाबाद पारी में 50 रन सिर्फ चौकों और छक्कों से बनाए.

19 गेंद में ठोके 56 रन

जेमिमा रॉड्रिग्स की प्रचंड फॉर्म का अंदाजा उनकी बल्लेबाजी से लगाया जा सकता है. उन्होंने शुरुआती 14 गेंद में महज 13 रन ही बनाए थे. लेकिन बाद की 19 गेंदो में जेमिमा ने 56 रन ठोक दिए. उन्होंने 33 गेंद में 69 रन की नाबाद पारी खेल टीम को 192 के स्कोर तक पहुंचा दिया. इस पारी में 8 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. 

शेफाली और लैनिंग ने की जोरदार शुरुआत

दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से युवा बल्लेबाज शेफाली वर्मा और कप्तान मेग लैनिंग ने टीम को दमदार शुरुआत दी. शेफाली वर्मा आते ही विरोधियों पर हावी होती नजर आई. उन्होंने महज 12 गेंद में 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से 28 रन ठोक दिए. दूसरे छोर पर कप्तान ने रनों की बौछार जारी रखी. मेग लैनिंग ने 38 गेंद में 6 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 53 रन की पारी को अंजाम दिया. 

दिल्ली जीत का चौका लगाने को तैयार

दिल्ली कैपिटल्स जीत की हैट्रिक लगाकर टेबल में टॉप पर बनी हुई है. अब टीम जीत का चौका लगाने की फिराक में है. मुंबई ने दिल्ली के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था, जो मेजबान टीम ने गलत साबित कर दिया. दिल्ली ने मुंबई के सामने 193 रन का विशाल लक्ष्य रख दिया है. जवाबी कार्यवाही में मुंबई की टीम ने महज 68 रन पर अपने 5 बल्लेबाजों को खो दिया है. 

Trending news