Team India: टीम इंडिया के साथ घटी बड़ी अनहोनी, ये घातक खिलाड़ी भी WTC फाइनल से हो सकता है बाहर!
Advertisement

Team India: टीम इंडिया के साथ घटी बड़ी अनहोनी, ये घातक खिलाड़ी भी WTC फाइनल से हो सकता है बाहर!

WTC Final 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल मैच से पहले टीम इंडिया की टेंशन बढ़ गई है. एक घातक तेज गेंदबाज चोट के चलते इस मैच से बाहर हो सकता है. 

Team India: टीम इंडिया के साथ घटी बड़ी अनहोनी, ये घातक खिलाड़ी भी WTC फाइनल से हो सकता है बाहर!

IND vs AUS WTC Final 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से  11 जून तक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 (WTC Final 2023) का फाइनल मैच खेला जाना है. इस बड़े मैच से पहले टीम इंडिया की टेंशन बढ़ गई हैं. खबरों की माने तो केएल राहुल का इस फाइनल मैच के लिए फिट होना मुश्किल होगा जो हाल ही में चोटिल हुए हैं. लेकिन सिर्फ केएल राहुल ही नहीं बल्कि एक और खिलाड़ी पर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. इस खिलाड़ी की चोट पर बड़ा अपडेट सामने आया है. 

टीम इंडिया के साथ घटी बड़ी अनहोनी

लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) बाएं कंधे में चोट लगने की वजह से आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं. उन्हें यह चोट रविवार को नेट्स के दौरान लगी थी. ऐसे में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल तक वह फिट होंगे या नहीं इस पर बड़ा अपडेट सामने आया है. ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, वह 7 जून से इंग्लैंड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले डब्ल्यूटीसी फाइनल तक ठीक हो जाएंगे. लेकिन वह फिट नहीं होते हैं तो उन्हें इस फाइनल से बाहर होना पड़ सकता है.

आईपीएल 2023 से हुए बाहर 

रविवार को नेट्स में जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) लखनऊ में अपनी पहली गेंद करने जा रहे रहे थे और राउंड द विकेट आते हुए उनका बायां पैर नेट में फंस गया था. इसके बाद बायीं कोहनी की ओर वह जोर से गिर गए. वह जमीन पर गिरे हुए भी अपना बायां कंधा पकड़े थे. इसके बाद उन्हें एक स्लिंग लगाए और आइस पैक लगाते देखा गया. पता चला है कि उनादकट स्कैन के लिए मुंबई गए और बीसीसीआई के द्वारा नियुक्त किए गए एक विशेषज्ञ से मुलाकात की. बोर्ड के मेडिकल स्टाफ से बातचीत के बाद लखनऊ ने उनादकट को आईपीएल से बाहर कर दिया है. उनके बेंगलुरु स्थित एनसीए में रिहैब करने की उम्मीद है जिससे वह इंग्लैंड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल तक ठीक हो जाएं.

टीम इंडिया के अहम गेंदबाजों में से एक

जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) इस सीजन खेले तीन मैचों में एक भी विकेट नहीं ले पाए और अपने आठ ओवरों में 92 रन खर्च किए. वह मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर के साथ भारतीय टीम की डब्ल्यूटीसी फाइनल टीम में तेज गेंदबाजी के पांच विकल्पों में शामिल हैं. राहुल भी डब्ल्यूटीसी टीम का हिस्सा हैं लेकिन उनके भाग लेने के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है.

ये भी पढ़ें

1. IPL 2023: 33 साल की उम्र में खत्म हुआ इस भारतीय खिलाड़ी का करियर! जल्द कर सकता है संन्यास का ऐलान
2. IPL 2023: 5 रन से हारने पर बुरी तरह भड़के कप्तान हार्दिक पांड्या, इस खिलाड़ी को बताया हार का सबसे बड़ा जिम्मेदार
3. IPL 2023: खत्म हुआ इस भारतीय का क्रिकेट करियर, IPL के तुरंत बाद ही करेगा संन्यास का ऐलान! 
4.  IPL 2023 LSG vs CSK Live: बदले की प्यासी है LSG की टीम? CSK के खिलाफ आज लखनऊ में महामुकाबला
5.  Team India: दुनिया में सिर्फ ये बल्लेबाज ही तोड़ सकता है सचिन के शतकों का वर्ल्ड रिकॉर्ड, विराट-रोहित को भी छोड़ देगा पीछे
6. IPL 2023: विराट कोहली के सपोर्ट में उतरे फैंस, अफगानिस्तान के नवीन उल हक पर यूं कर दिया हमला
7. IPL 2023: सोशल मीडिया पर आग लगा देगी शमी की वाइफ हसीन जहां की ये Photos, हुस्न से ढा रहीं कहर
8. Sunil Gavaskar: कोहली-गंभीर की लड़ाई पर बुरी तरह भड़के गावस्कर, अपने इस बयान से मचा दिया तहलका
9.  IPL 2023: कप्तानी का लालच नहीं रखता टीम इंडिया का ये स्टार खिलाड़ी, दिग्गज ने बताया चौंकाने वाला नाम
10.  Team India: टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा, इस तरकीब से बचा रहा अपना डूबता करियर

Trending news