Team India: भारत-न्यूजीलैंड सीरीज के बीच सामने आई बड़ी खबर, टीम इंडिया में जल्द होगी इस घातक गेंदबाज की एंट्री!
Advertisement

Team India: भारत-न्यूजीलैंड सीरीज के बीच सामने आई बड़ी खबर, टीम इंडिया में जल्द होगी इस घातक गेंदबाज की एंट्री!

India vs New Zealand: भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज के बीच टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. टीम इंडिया का एक खिलाड़ी चोट से ठीक होकर एक बार फिर मैदान पर लौट आया है.

Photo (Twitter)

Indian Cricket Team: टीम इंडिया इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है. इस सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच 3 टी20 मैच भी खेले जाने हैं और फिर ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत के दौरे पर आएगी. इन सब के बीच टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. टीम का एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी चोट से ठीक होकर एक बार फिर मैदान पर लौट आया है. ये खिलाड़ी पिछले कुछ समय से चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहा है. 

टीम इंडिया में जल्द होगी इस गेंदबाज की एंट्री

हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज की शुरुआत से पहले स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोट के चलते सीरीज से बाहर हो गए थे. उन्होंने नेट प्रैक्टिस के दौरान पीठ में जकड़न की शिकायत की थी, जिसके बाद बीसीसीआई ने ये बड़ा फैसला लिया था. लेकिन अब वह एक बार फिर मैदान पर लौट आए हैं. सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं. 

नेट प्रैक्टिस का वीडियो आया सामने 

टीम इंडिया (Team India) के युवा ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) एक बार फिर जल्द ही टीम में वापसी कर सकते हैं. 

चोट के चलते लगातार हो रहे बाहर

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को जुलाई 2022 में इंग्लैंड दौरे के बाद कमर के 'स्ट्रेस फ्रेक्चर' का सामना करना पड़ा था और वह पिछले साल एशिया कप में भी नहीं खेले थे. इसके बाद टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए भारतीय गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत करने के लिए बुमराह को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज के लिए टीम में वापसी कराई गई थी. जहां एक बार फिर वह चोटिल हो गए और अनिश्चितकाल के लिए टीम से बाहर हो गए थे. बुमराह ने भारत के लिए अपना आखिरी मैच सितंबर 2022 में खेला था. 

टीम इंडिया में शानदार आंकड़े 

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 30 टेस्ट मैच, 72 वनडे और 60 टी20 मैच खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में 128 विकेट, वनडे में 121 विकेट और टी20 में 70 विकेट अपने नाम किए हैं. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इस समय भारत के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक माने जाते हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
 

Trending news