IND vs WI: बुमराह को लेकर हरभजन ने कह दी ऐसी बात, कभी नहीं भूल पाएंगे भारतीय फैंस
Advertisement
trendingNow11806160

IND vs WI: बुमराह को लेकर हरभजन ने कह दी ऐसी बात, कभी नहीं भूल पाएंगे भारतीय फैंस

Harbhajan Singh Statement: भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह की वापसी से खुश हैं और कामना करते हैं कि तेज गेंदबाज भविष्य में चोट मुक्त रहें. इंजरी के कारण 10 महीने तक टीम इंडिया से बाहर रहे जसप्रीत बुमराह आयरलैंड के खिलाफ 18 अगस्त से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए कप्तान बनाए जाने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने के लिए तैयार हैं. 

IND vs WI: बुमराह को लेकर हरभजन ने कह दी ऐसी बात, कभी नहीं भूल पाएंगे भारतीय फैंस

Team India: भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह की वापसी से खुश हैं और कामना करते हैं कि तेज गेंदबाज भविष्य में चोट मुक्त रहें. इंजरी के कारण 10 महीने तक टीम इंडिया से बाहर रहे जसप्रीत बुमराह आयरलैंड के खिलाफ 18 अगस्त से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए कप्तान बनाए जाने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने के लिए तैयार हैं. 

बुमराह को लेकर हरभजन ने कह दी ऐसी बात

हरभजन ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में बुमराह को उनके ठीक होने पर बधाई दी और तेज गेंदबाज को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं. हरभजन ने कहा, 'जसप्रीत बुमराह ने वापसी की है. वह लंबे समय से चोटिल थे और सबको उनकी वापसी का इंतजार था. वह वापस आ गए हैं और सीधे कप्तान बना दिए गए हैं. जस्सी को कप्तान बनने के लिए बधाई और सबसे महत्वपूर्ण फिट होने के लिए. मैं कामना करता हूं कि जस्सी फिर से घायल न हो जाएं.' 

कभी नहीं भूल पाएंगे भारतीय फैंस

बुमराह काफी समय से एक्शन से दूर हैं. इंजरी के कारण वो ऑस्ट्रेलिया में पुरुष टी20 वर्ल्ड कप से भी चूक गए. साथ ही यूएई में हुए एशिया कप में भी वो नजर नहीं आए. 29 वर्षीय खिलाड़ी ने इस साल जनवरी में श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वापसी का प्रयास किया, लेकिन वो इसमें सफल नहीं हुए. हरभजन ने कहा कि बुमराह तेज गेंदबाजी विभाग में उतना ही महत्व रखते हैं जितना कि विराट कोहली बल्लेबाजी में रखते हैं.  हरभजन ने कहा, 'बुमराह को बहुत याद किया गया है, चाहे आप डब्ल्यूटीसी फाइनल देखें या उससे पहले खेले गए क्रिकेट को देखें. मैं पहले भी कहता था और आज भी कह रहा हूं कि अगर हम बल्लेबाजी के बारे में बात करते हैं, तो हम विराट कोहली के बारे में बात करते हैं, और अगर गेंदबाजी में कोई विराट कोहली हैं, तो वह हैं जसप्रीत बुमराह. उनसे बड़ा कोई नाम नहीं है.' इस गेंदबाज ने 60 टी20 में 6.62 की इकॉनमी रेट के साथ 70 विकेट लिए हैं.

(With IANS Inputs)

Trending news