VIDEO: जसप्रीत बुमराह ने विकेट लेने के बाद यूं किया सेलिब्रेट, इस खिलाड़ी से है Copied!
Advertisement
trendingNow11910431

VIDEO: जसप्रीत बुमराह ने विकेट लेने के बाद यूं किया सेलिब्रेट, इस खिलाड़ी से है Copied!

Jasprit Bumrah: भारत के स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का बॉलिंग स्टाइल काफी जुदा है. उन्हें कॉपी करने की कोशिश अक्सर कुछ युवा करते नजर आते हैं लेकिन अब उन्होंने ही मशहूर खिलाड़ी को कॉपी किया है जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

VIDEO: जसप्रीत बुमराह ने विकेट लेने के बाद यूं किया सेलिब्रेट, इस खिलाड़ी से है Copied!

Jasprit Bumrah Celebration: भारत के स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का बॉलिंग स्टाइल काफी जुदा है. उन्हें कॉपी करने की कोशिश अक्सर कुछ युवा करते नजर आते हैं. अब उन्होंने ही एक मशहूर फुटबॉलर को कॉपी किया है. उन्होंने दिल्ली में अफगानिस्तान के ओपनर इब्राहिम जादरान को पवेलियन भेजने के बाद अलग तरह से जश्न मनाया.

बुमराह ने किया सेलिब्रेट

भारत और अफगानिस्तान के बीच आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप (ICC World Cup-2023) का 9वां मुकाबला दिल्ली में हो रहा है. इस मैच में अफगानिस्तान टीम के कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. अफगानिस्तान की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसे पहले झटका इब्राहिम जादरान के रूप में पारी के 7वें ओवर में लगा. बुमराह ने ये विकेट लिया और अलग ही अंदाज में इसका जश्न मनाया.

इस फुटबॉलर का स्टाइल कॉपी

इब्राहिम जादरान का विकेट लेने के बाद बुमराह ने मशहूर फुटबॉलर मार्कस रैशफोर्ड (Marcus Rashford) के अंदाज में जश्न मनाया. इसका वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अफगानिस्तान के इस मैच में 3 विकेट 63 रन तक गिरे. रहमानुल्लाह गुरबाज 21 और रहमत शाह 16 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

 

राहुल ने लपका शानदार कैच

अफगानिस्तान की पारी के 7वें ओवर की चौथी गेंद पर बुमराह ने जादरान को शिकार बनाया. ये शॉर्ट ऑफ लेंथ गेंद थी, जिसे जादरान डिफेंड करना चाहते थे. हालांकि गेंद ने उनके बल्ले का बाहरी किनारा लिया और सीधे केएल राहुल के दस्तानों में समा गई. इसके बाद बुमराह ने मार्कस रैशफोर्ड के अंदाज में माथे की दाईं ओर उंगली रखकर आंखें बंद कर लीं.

Trending news