IND vs WI वनडे सीरीज के बीच टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द बढ़ने वाली है ताकत!
Advertisement
trendingNow11802401

IND vs WI वनडे सीरीज के बीच टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द बढ़ने वाली है ताकत!

Team India: वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज के बीच टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. टीम का एक घातक खिलाड़ी जल्द वापसी कर सकता है.

IND vs WI वनडे सीरीज के बीच टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द बढ़ने वाली है ताकत!

Indian Cricket Team: टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है. इसके बाद दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज भी खेली जानी है. वेस्टइंडीज के इस दौरे के बीच टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. भारत का एक घातक गेंदबाज जल्द टीम इंडिया में वापसी कर सकता है. ये खिलाड़ी वापसी के लिए जमकर मेहनत कर रहा है. बीसीसीआई ने पिछले सप्‍ताह मेडिकल अपडेट में भी इस खिलाड़ी का जिक्र किया था.   

वनडे सीरीज के बीच टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी

घातक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) आयरलैंड दौरे पर खेलते नजर आ सकते हैं. बुमराह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बुमराह के पूरी तरह से फिट होने के सबूत भी सामने आए हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक बेंगलुरु के अलूर क्रिकेट ग्राउंड में उन्होंने एक इंट्रा स्क्वॉड अभ्यास मैच में गेंदबाजी की है. बुमराह ने इस अभ्यास मैच में 10 ओवरों में 34 रन देकर एक विकेट लिया, जबकि दो ओवर मेडल फेंके. इस अभ्यास मैच में प्रसिद्ध कृष्णा ने भी गेंदबाजी की. प्रसिद्ध कृष्णा भी पिछले कुछ समय से चोट से जूझ रहे हैं.

जय शाह ने वापसी पर दिया था ये अपडेट

बीसीसीआई ने पिछले सप्‍ताह मेडिकल अपडेट में कहा था कि बुमराह नेट्स में पूरी क्षमता के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं. इसके बाद शाह ने बुमराह के बारे में बात करते हुए कहा था, 'बुमराह पूरी तरह से फिट हैं और वह आयरलैंड जा सकते हैं. एशिया कप और वर्ल्ड कप के लिए खिलाड़ियों के चयन में निरंतरता रहेगी.' टीम इंडिया को आयरलैंड दौरे पर 18 से 23 अगस्त के बीच 3 टी20 मैच खेलने हैं. ऐसे में वह इस सीरीज में भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं.

न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में हुई थी सर्जरी

पीठ की चोट के चलते जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने मार्च में न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में सर्जरी भी करवाई थी. बुमराह फिलहाल नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में ट्रेनिंग कर रहे हैं. बुमराह (Jasprit Bumrah) को जुलाई 2022 में इंग्लैंड दौरे के बाद कमर के 'स्ट्रेस फ्रेक्चर' का सामना करना पड़ा था. इस चोट के चलते वह लगातार टीम से बाहर हो रहे हैं. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 30 टेस्ट मैच, 72 वनडे और 60 टी20 मैच खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में 128 विकेट, वनडे में 121 विकेट और टी20 में 70 विकेट अपने नाम किए हैं.

Trending news