Team India: टीम इंडिया के क्रिकेटर का सनसनीखेज बयान, ईशान किशन ने खत्म कर दिया इस स्टार खिलाड़ी का करियर
Advertisement

Team India: टीम इंडिया के क्रिकेटर का सनसनीखेज बयान, ईशान किशन ने खत्म कर दिया इस स्टार खिलाड़ी का करियर

Indian Team: टीम इंडिया के विकेटकीपर ओपनर ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ शनिवार को खेले गए तीसरे वनडे मैच में 131 गेंदों में 210 रन जड़ते हुए सनसनी मचा दी. ईशान किशन की इस कातिलाना पारी में 24 चौके और 10 छक्के शामिल रहे. ईशान किशन वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज दोहरा शतक जड़ने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बने हैं. 

Ishan Kishan

Team India: टीम इंडिया के विकेटकीपर ओपनर ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ शनिवार को खेले गए तीसरे वनडे मैच में 131 गेंदों में 210 रन जड़ते हुए सनसनी मचा दी. ईशान किशन की इस कातिलाना पारी में 24 चौके और 10 छक्के शामिल रहे. ईशान किशन वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज दोहरा शतक जड़ने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बने हैं. 

दिग्गज क्रिकेटर का सनसनीखेज बयान

भारत के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने ईशान किशन को लेकर एक सनसनीखेज बयान दिया है. दिनेश कार्तिक का कहना है कि ईशान किशन ने वनडे क्रिकेट में ये दोहरा शतक जड़कर टीम इंडिया के एक बड़े स्टार क्रिकेटर का करियर खत्म कर दिया है. दरअसल, दिनेश कार्तिक के मुताबिक ईशान किशन ने वनडे क्रिकेट में अपना पहला दोहरा शतक ठोककर अनुभवी ओपनर शिखर धवन का वनडे करियर खत्म कर दिया है. 

ईशान किशन ने खत्म कर दिया इस स्टार खिलाड़ी का करियर

दिनेश कार्तिक ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि ईशान किशन के इस दोहरे शतक के बाद शिखर धवन का करियर खतरे में है. दिनेश कार्तिक ने बड़ा बयान देते हुए कहा, 'अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आप ईशान किशन को इस दोहरे शतक के बाद टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से कैसे बाहर रख पाते हैं. श्रीलंका के खिलाफ आने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में शिखर धवन की जगह अब कहां बनती है, ये बड़ा सवाल है.' 

दोबारा टीम इंडिया में जगह मिलना मुश्किल

दिनेश कार्तिक ने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा, 'अगर रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ इस तीन मैचों की वनडे सीरीज में खेलते हैं, तो शिखर धवन को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ेगा और ये उनके करियर का दुखद अंत हो सकता है.' बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज में शिखर धवन ने 7, 8 और 3 रन के स्कोर बनाए हैं. इस फ्लॉप प्रदर्शन के बाद शिखर धवन को दोबारा टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना मुश्किल होगा.

Trending news