IND vs SL: द्रविड़ और रोहित की नाइंसाफी का शिकार बना ये खिलाड़ी! टैलेंटेड होने के बावजूद टीम को पिला रहा पानी
Advertisement

IND vs SL: द्रविड़ और रोहित की नाइंसाफी का शिकार बना ये खिलाड़ी! टैलेंटेड होने के बावजूद टीम को पिला रहा पानी

India vs Sri Lanka, 2023: टीम इंडिया में ये खिलाड़ी अब अंदरूनी राजनीति का शिकार हो रहा है. ये खिलाड़ी अपनी तूफानी और कातिलाना बल्लेबाजी से विरोधी टीम के गेंदबाजों के लिए खौफ का दूसरा नाम है, लेकिन फिर भी इस खिलाड़ी को अचानक प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया है. 

IND vs SL: द्रविड़ और रोहित की नाइंसाफी का शिकार बना ये खिलाड़ी! टैलेंटेड होने के बावजूद टीम को पिला रहा पानी

India vs Sri Lanka, 2nd ODI: टीम इंडिया में एक खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ की नाइंसाफी का शिकार बन रहा है. ये खिलाड़ी जबरदस्त टैलेंटेड होने के बावजूद टीम इंडिया के साथी खिलाड़ियों को पानी पिला रहा है और बेंच गर्म कर रहा है. एक तरह से इस खिलाड़ी को अचानक भारतीय टीम में 'बलि का बकरा' बना दिया गया है. रनों की जबरदस्त बारिश करने के बावजूद इस खिलाड़ी को कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन में जगह तक नहीं दी. 

द्रविड़ और रोहित की नाइंसाफी का शिकार बना ये खिलाड़ी! 

टीम इंडिया में ये खिलाड़ी अब अंदरूनी राजनीति का शिकार हो रहा है. ये खिलाड़ी अपनी तूफानी और कातिलाना बल्लेबाजी से विरोधी टीम के गेंदबाजों के लिए खौफ का दूसरा नाम है, लेकिन फिर भी इस खिलाड़ी को अचानक प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया है. बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भी टैलेंटेड और खतरनाक बल्लेबाज ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया. 

टैलेंटेड होने के बावजूद टीम को पिला रहा पानी

पहले वनडे मैच में साधारण प्रदर्शन करने वाले केएल राहुल को टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा ने दूसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन में बरकरार रखा. केएल राहुल की जगह को बचाने के लिए केएल राहुल को विकेटकीपर की जिम्मेदार भी दी गई है, जिससे प्लेइंग इलेवन में विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर उनका दावा मजबूत हो जाए. ईशान किशन भी एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल की मौजूदगी की वजह से मौका ही नहीं मिल रहा है. 

नाइंसाफी और राजनीति का शिकार हो रहा

ऐसा इसलिए क्योंकि टीम इंडिया को प्लेइंग इलेवन में दो विकेटकीपर बल्लेबाजों की जरूरत नहीं है. कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ लगातार साधारण प्रदर्शन करने वाले केएल राहुल की प्लेइंग इलेवन में जगह बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ ईशान किशन नाइंसाफी और राजनीति का शिकार हो रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में केएल राहुल कुछ खास नहीं कर पाए और सिर्फ 39 रन बनाकर आउट हो गए. 

साथी खिलाड़ियों को पानी पिला रहा

वहीं, ईशान किशन ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव में खेले गए तीसरे वनडे मैच में 131 गेंदों पर 210 रन ठोक दिए थे और एक समय ऐसा लग रहा था कि वह वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट के इतिहास का पहला तिहरा शतक भी ठोक देंगे. ईशान किशन ने अपनी इस 210 रनों की विस्फोटक पारी में 24 चौके और 10 छक्के जमाए थे. ईशान किशन वनडे में दोहरा शतक लगाने के बावजूद टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर हैं और बेंच गर्म करने के अलावा साथी खिलाड़ियों को पानी पिला रहे हैं.

दूसरे वनडे के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11: 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी और उमरान मलिक.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news