IND vs BAN: रोहित की चोट ने खोली टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की किस्मत, आखिरी वनडे में कप्तान की लेगा जगह!
Advertisement

IND vs BAN: रोहित की चोट ने खोली टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की किस्मत, आखिरी वनडे में कप्तान की लेगा जगह!

India vs Bangladesh: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले वनडे सीरीज के आखिरी मैच में रोहित की जगह एक युवा खिलाड़ी को मौका मिल सकता है. रोहित शर्मा को दूसरे मैच के दौरान चोट लगी थी. 

Photo (Twitter)

IND vs BAN 3rd Odi Match: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच 10 दिसंबर से खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खेलते दिखाई नहीं देंगे.  रोहित को दूसरे मैच के दौरान स्लिप में कैच लेने के चक्कर में हाथ के अंगूठे में चोट लग गई थी. उनकी जगह आखिरी सीरीज के आखिरी वनडे में एक युवा खिलाड़ी को प्लेइंग 11 में शामिल किया जा सकता है. 

रोहित की जगह खेल सकता है ये खिलाड़ी 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की चोट ने टीम इंडिया की टेंशन बढ़ा दी है. रिपोर्ट्स की माने तो वह बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं. ऐसे में सीरीज के आखिरी मैच में युवा बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) बतौर ओपनर प्लेइंग 11 में शामिल किए जा सकते हैं. ईशान किशन (Ishan Kishan) को इस सीरीज में अभी तक खेलने का मौका नहीं मिला है, हालांकि वह कई मौकों पर भारत के लिए बतौर ओपनर खेल चुके हैं.

टीम इंडिया में अभी तक के आंकड़े

ईशान किशन (Ishan Kishan) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 9 वनडे मैच खेले हैं. इन मैचों में ईशान किशन (Ishan Kishan) ने 33.38 की औसत से 267 रन बनाए हैं, जिसमें 3 अर्धशतक भी शामिल हैं. ईशान किशन (Ishan Kishan) टीम इंडिया के लिए 21 टी20 मैच भी खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 29.45 की औसत से 589 रन बनाए हैं. वहीं, उन्होंने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी वनडे मैच अक्टूबर में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था. 

ये दो गेंदबाज भी आखिरी वनडे से बाहर 

युवा तेज गेंदबाज कुलदीप सेन (Kuldeep Sen) और दीपक चाहर (Deepak Chahar) भी तीसरे वनडे मैच में नहीं खेलेंगे. ये दोनों तेज गेंदबाज भी चोटिल हैं. आपको बता दें कि दीपक चाहर दूसरे वनडे में गेंदबाजी करते हुए ‘हैमस्ट्रिंग’ में जकड़न के कारण अपने कोटे के केवल तीन ओवर ही गेंदबाजी कर पाए. वहीं, युवा तेज गेंदबाज कुलदीप सेन ने इसी सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया के लिए अपना डेब्यू मैच खेला था. 

बांग्लादेश दौरे पर टीम इंडिया
 
वनडे सीरीज: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर , उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, कुलदीप सेन.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news