IPL 2024: मुंबई इंडियंस की हार का कारण बना ये धुरंधर, अब गावस्कर ने भी बताया 'सबसे खराब...'
Advertisement

IPL 2024: मुंबई इंडियंस की हार का कारण बना ये धुरंधर, अब गावस्कर ने भी बताया 'सबसे खराब...'

MI vs CSK: धोनी ने हार्दिक के आखिरी ओवर में लगातार 3 छक्के लगाए थे. धोनी ने 4 गेंदों में 20 रन ठोक दिए. धोनी की पारी ने दोनों टीमों के बीच बड़ा अंतर पैदा कर दिया. पूर्व भारतीय कप्तान गावस्कर ने इस मैच में खराब प्रदर्शन के लिए पांड्या को जमकर लताड़ा है. 

IPL 2024: मुंबई इंडियंस की हार का कारण बना ये धुरंधर, अब गावस्कर ने भी बताया 'सबसे खराब...'

Sunil Gavaskar Statement: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रविवार को खेले गए IPL मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 20 रन से हरा दिया. रोहित शर्मा के नाबाद शतक के बावजूद मुंबई इंडियंस (MI) की टीम को हार का मुंह देखना पड़ा. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की इस जीत के असली हीरो महेंद्र सिंह धोनी रहे. धोनी ने हार्दिक पांड्या के आखिरी ओवर में लगातार 3 छक्के लगाए थे. धोनी ने 4 गेंदों में 20 रन ठोक दिए. धोनी की पारी ने दोनों टीमों के बीच बड़ा अंतर पैदा कर दिया. पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने इस मैच में खराब प्रदर्शन के लिए हार्दिक पांड्या को जमकर लताड़ा है. 

हार्दिक पांड्या को लेकर गावस्कर ने दिया बड़ा बयान

सुनील गावस्कर ने हार्दिक पांड्या की 'खराब गेंदबाजी और साधारण कप्तानी' के लिए आलोचना की है. सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री के दौरान कहा, 'संभवत: सबसे खराब तरह की बॉलिंग जो मैंने लंबे समय में देखी है. ऐसा लग रहा था कि मैंने अपने हीरो को गले लगा लिया. मेरी ऐसी गेंदबाजी है जिस पर वह छक्का जड़ देगा. एक छक्का तो ठीक है. अगली गेंद फिर से एक लेंथ बॉल होती है, जबकि आप जानते हैं कि यह बल्लेबाज लेंथ बॉल को हिट करने की तलाश में है. तीसरी गेंद लेग साइड पर फुल टॉस होती है. जबकि आप जानते हैं कि धोनी छक्का लगाने की ताक में हैं. बिल्कुल सामान्य गेंदबाजी और सामान्य कप्तानी.'

हार्दिक पांड्या पर कसा तंज 

सुनील गावस्कर ने हार्दिक पांड्या और महेंद्र सिंह धोनी के गले मिलने वाले वाकये पर तंज कसते हुए ये बात कही है. बता दें कि मैच से पहले हार्दिक पांड्या दौड़कर महेंद्र सिंह धोनी के पास गए और पूर्व भारतीय कप्तान को गले लगा लिया. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो गया. सुनील गावस्कर ने मुंबई इंडियंस की गलती निकालते हुए कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स को 185-190 रनों तक सीमित रखा जाना चाहिए था. मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या खुद अपनी ही टीम के लिए हार के सबसे बड़े विलेन बन गए. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की पारी के आखिरी ओवर में हार्दिक पांड्या ने 26 रन लुटा दिए.

20 रन के अंतर से जीती CSK

अगर मैच के सबसे बड़े टर्निंग प्वाइंट की बात करें तो वह महेंद्र सिंह धोनी की पारी रही. महेंद्र सिंह धोनी ने अकेले दम पर मैच पलट दिया और चेन्नई सुपर किंग्स को जीत दिलाने में बड़ा रोल निभाया. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ इस मैच को 20 रन के अंतर से जीता. अगर महेंद्र सिंह धोनी ने ये 20 रन की पारी नहीं खेली होती तो मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था. बता दें कि CSK के 207 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम मथीसा पथिराना (28 रन पर चार विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने रोहित की नाबाद 105 रन की पारी के बावजूद 6 विकेट पर 186 रन ही बना सकी.

Trending news