Video: बड़ा शॉट.. हवा में गेंद, और बाउंड्री के पार; धोनी ने लगाया 101 मीटर का मॉन्स्टर छक्का
Advertisement
trendingNow12212906

Video: बड़ा शॉट.. हवा में गेंद, और बाउंड्री के पार; धोनी ने लगाया 101 मीटर का मॉन्स्टर छक्का

LSG vs CSK: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने शुक्रवार को खेले गए IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 8 विकेट से हरा दिया. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) भले ही ये मैच हार गई, लेकिन दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने चौके-छक्के बरसाकर लखनऊ के इकाना स्टेडियम में मौजूद दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया.

Video: बड़ा शॉट.. हवा में गेंद, और बाउंड्री के पार; धोनी ने लगाया 101 मीटर का मॉन्स्टर छक्का

IPL 2024, LSG vs CSK: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने शुक्रवार को खेले गए IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 8 विकेट से हरा दिया. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) भले ही ये मैच हार गई, लेकिन दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने चौके-छक्के बरसाकर लखनऊ के इकाना स्टेडियम में मौजूद दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया. महेंद्र सिंह धोनी जब शुक्रवार को बल्लेबाजी करने उतरे तो पूरा स्टेडियम धोनी-धोनी के नारों की शोर से गूंज उठा.

धोनी ने लगाया 101 मीटर का मॉन्स्टर छक्का

महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर अपना तूफानी अंदाज दिखाते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. महेंद्र सिंह धोनी ने 311.11 के स्ट्राइक रेट से 9 गेंदों पर 28 रन ठोक दिए. इस दौरान धोनी ने तीन चौके और दो छक्के उड़ाए. धोनी के एक छक्के की इसी बीच सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है. धोनी ने एक छक्का ऐसा मारा कि गेंद आसमान को चीरते हुए स्टेडियम में मौजूद फैंस के बीच जा गिरी. धोनी ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के तेज गेंदबाज यश ठाकुर की गेंद पर 101 मीटर का मॉन्स्टर छक्का ठोक दिया. 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की पारी के आखिरी ओवर में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के तेज गेंदबाज यश ठाकुर गेंदबाजी के लिए आए. महेंद्र सिंह धोनी ने यश ठाकुर के इस ओवर की तीसरी गेंद पर ऐसा छक्का मारा कि बॉल आसमान को चीरते हुए स्टेडियम में मौजूद फैंस के बीच जा गिरी. महेंद्र सिंह धोनी का यह छक्का 101 मीटर लंबा था. यश ठाकुर ने राउंड द विकेट से धोनी के रडार में ही गेंद फेंक दी जिस पर माही ने करारा प्रहार कर दिया. सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी के इस छक्के का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

लखनऊ ने चेन्नई को हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने कप्तान केएल राहुल व क्विंटन डि कॉक के अर्धशतक और दोनों के बीच पहले विकेट की शतकीय साझेदारी से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ आठ विकेट की आसान जीत दर्ज की. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के 177 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने 6 गेंद बाकी रहते दो विकेट पर 180 रन बनाकर जीत हासिल की. केएल राहुल ने 82 जबकि डिकॉक ने 54 रन की पारी खेली. दोनों ने पहले विकेट के लिए 134 रन जोड़े. इस जीत से लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के सात मैच में चार जीत से आठ अंक हो गए हैं जबकि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के भी सात मैच में आठ अंक हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) हालांकि बेहतर नेट रन रेट के कारण तीसरे जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) पांचवें स्थान पर हैं.

Trending news