Video: लाइव मैच में अंपायर से भिड़े बाउचर, पोलार्ड और डेविड, सामने आई विवाद की असली वजह
Advertisement

Video: लाइव मैच में अंपायर से भिड़े बाउचर, पोलार्ड और डेविड, सामने आई विवाद की असली वजह

MI vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) बनाम मुंबई इंडियंस (MI) IPL मैच के दौरान एक विवाद ने हर किसी को हैरान कर दिया. लाइव मैच में मुंबई इंडियंस (MI) टीम के कोच मार्क बाउचर, बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड और क्रिकेटर टिम डेविड फोर्थ अंपायर से बहस करने लगे. इस विवाद ने अचानक दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. 

Video: लाइव मैच में अंपायर से भिड़े बाउचर, पोलार्ड और डेविड, सामने आई विवाद की असली वजह

IPL 2024, MI vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रविवार को खेले गए आईपीएल (IPL) मैच में मुंबई इंडियंस (MI) की टीम को 20 रन से हरा दिया. IPL 2024 सीजन में मुंबई इंडियंस (MI) की टीम को चौथी हार का सामना करना पड़ा है. आईपीएल 2024 की प्वाइंट्स टेबल में मुंबई इंडियंस (MI) की टीम आठवें नंबर पर है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम ने IPL 2024 सीजन में 6 मैचों में से सिर्फ 2 जीत दर्ज की है. मुंबई इंडियंस की टीम IPL 2024 सीजन में एकजुट होकर प्रदर्शन करने में नाकाम रही है. 

लाइव मैच में हो गया बड़ा विवाद 

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) बनाम मुंबई इंडियंस (MI) IPL मैच के दौरान एक विवाद ने हर किसी को हैरान कर दिया. लाइव मैच में मुंबई इंडियंस (MI) टीम के कोच मार्क बाउचर, बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड और क्रिकेटर टिम डेविड फोर्थ अंपायर से बहस करने लगे. इस विवाद ने अचानक दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. दरअसल, ये पूरा विवाद टाइम आउट को लेकर हुआ. मुंबई इंडियंस की टीम अपनी बल्लेबाजी के दौरान 15वें ओवर के बाद टाइम आउट लेना चाहती थी, लेकिन फोर्थ अंपायर ने उस समय उन्हें इसका इस्तेमाल करने नहीं दिया.

सामने आई विवाद की असली वजह

15वें ओवर के बाद मुंबई इंडियंस (MI) टीम के कोच मार्क बाउचर, बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड और क्रिकेटर टिम डेविड मैदान के अंदर जाने लगे, लेकिन फोर्थ अंपायर ने उन्हें वापस लौटने के लिए कह दिया. संवाद में कमी के कारण फोर्थ अंपायर ने टाइम आउट का सिग्नल नहीं दिया, जबकि क्रिकेटर टिम डेविड ने इसका इशारा भी किया था. फोर्थ अंपायर ने बाउचर, पोलार्ड और डेविड की एक न सुनी और तुरंत उन्हें मैदान से बाहर जाने के लिए कह दिया. इस दौरान बाउचर, पोलार्ड और डेविड की फोर्थ अंपायर से बहस भी होने लगी. अंत में इन तीनों को मैदान से बाहर जाना ही पड़ा.  

चेन्नई ने मुंबई से छीन लिया मैच 

बता दें कि कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ और शिवम दुबे के अर्धशतक के बाद मथीसा पथिराना की तूफानी गेंदबाजी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 20 रन से हरा दिया. चेन्नई सुपर किंग्स की जीत से रोहित शर्मा के नाबाद शतक पर पानी फिर गया. चेन्नई सुपर किंग्स के 207 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम मथीसा पथिराना (28 रन पर चार विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने 6 विकेट पर 186 रन ही बना सकी. रोहित शर्मा ने 63 गेंदों में 105 रनों की नाबाद पारी खेली. रोहित शर्मा ने अपनी पारी में 5 छक्के और 11 चौके लगाए.

Trending news