IPL 2024: 'मुस्कुराहट के पीछे अपने दुख को छिपा रहे पांड्या', पीटरसन ने बताई हार्दिक की असलियत
Advertisement

IPL 2024: 'मुस्कुराहट के पीछे अपने दुख को छिपा रहे पांड्या', पीटरसन ने बताई हार्दिक की असलियत

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने तीन ओवर में 43 रन देकर दो विकेट चटकाए और बल्लेबाजी करते हुए भी छह गेंद में सिर्फ दो रन बना पाए. रोहित शर्मा की 63 गेंद में नाबाद 105 रन की पारी के बावजूद मुंबई की टीम 207 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए छह विकेट पर 186 रन ही बना सकी.

IPL 2024: 'मुस्कुराहट के पीछे अपने दुख को छिपा रहे पांड्या', पीटरसन ने बताई हार्दिक की असलियत

IPL 2024, MI vs CSK: भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को मौजूदा आईपीएल सीजन में मुंबई इंडियंस की चौथी हार के बाद तीखी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभालने के बाद से फैंस की हूटिंग का सामना कर रहे हार्दिक पांड्या को रविवार रात चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टीम की 20 रनों की हार के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन की आलोचना झेलनी पड़ी. हार्दिक पांड्या ने पारी के अंतिम ओवर में 26 रन लुटाए जिसमें महेंद्र सिंह धोनी ने लगातार तीन छक्के मारे.

'अपने दुख को छिपा रहे पांड्या'

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने ‘स्टार स्पोर्ट्स’ पर पारी के ब्रेक के दौरान कहा कि इस स्टार हार्दिक पांड्या पर बाहरी आलोचना का असर पड़ रहा है. केविन पीटरसन ने कहा, ‘मैं वास्तव में सोचता हूं कि खेल के इतर की चीजें हार्दिक पांड्या पर बहुत प्रभाव डाल रही हैं. जब वह टॉस के लिए जाता है तो वह बहुत मुस्कुराता है. वह ऐसा दिखाने की कोशिश कर रहा है जैसे वह बहुत खुश है. वह खुश नहीं है. यह मेरे साथ हुआ है. मैं इसका सामना कर चुका हूं और मैं आपको बता सकता हूं कि यह आप पर प्रभाव डालता है.’

पीटरसन ने बताई हार्दिक की असलियत

केविन पीटरसन ने कहा, ‘अभी हम जो हूटिंग सुन रहे हैं. मुझे पता है कि वे सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान (धोनी) द्वारा मैदान के हर तरफ उसके (पांड्या) खिलाफ शॉट खेलने से खुश थे, इससे आपको दुख होता है, क्योंकि उनमें भावनाएं हैं. वह एक भारतीय खिलाड़ी और वह नहीं चाहता कि उसके साथ इस तरह का व्यवहार किया जाए इसलिए जब यह होता है तो इसका उस पर असर होता है. यह उसके क्रिकेट पर असर डाल रहा है.’

हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर सवाल 

केविन पीटरसन ने इस बात पर भी आश्चर्य जताया कि जब सुपर किंग्स के बल्लेबाज तेज गेंदबाजों के खिलाफ आसानी से रन बना रहे थे तो हार्दिक पांड्या ने अपने स्पिनरों का उपयोग क्यों नहीं किया. हार्दिक पांड्या ने तीन ओवर में 43 रन देकर दो विकेट चटकाए और बल्लेबाजी करते हुए भी छह गेंद में सिर्फ दो रन बना पाए. रोहित शर्मा की 63 गेंद में नाबाद 105 रन की पारी के बावजूद मुंबई की टीम 207 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए छह विकेट पर 186 रन ही बना सकी.

Trending news