W,W,W,W... रनों की बारिश के बीच इस भारतीय की कातिलाना बॉलिंग, दिल्ली की पिच पर मचाई भयंकर तबाही
Advertisement
trendingNow12214509

W,W,W,W... रनों की बारिश के बीच इस भारतीय की कातिलाना बॉलिंग, दिल्ली की पिच पर मचाई भयंकर तबाही

T Natarajan: 267 रनों के पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स टीम के बल्लेबाजों के पास टी नटराजन की कातिलाना बॉलिंग का कोई जवाब नहीं था. दिल्ली की जिस पिच पर 465 रन बन गए वहां सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाज टी नटराजन ने 4 ओवर में 19 रन देकर 4 विकेट झटके. टी नटराजन ने इस दौरान एक मेडन ओवर भी डाला था.

W,W,W,W... रनों की बारिश के बीच इस भारतीय की कातिलाना बॉलिंग, दिल्ली की पिच पर मचाई भयंकर तबाही

IPL 2024, DC vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाज टी नटराजन ने शनिवार को खेले गए IPL मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) टीम के बैटिंग लाइनअप की धज्जियां उड़ाकर रख दी. 33 साल के इस बॉलर ने ऐसी भीषण तबाही मचाई कि दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम 199 रनों पर ऑलआउट हो गई. 267 रनों के पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स टीम के बल्लेबाजों के पास टी नटराजन की कातिलाना बॉलिंग का कोई जवाब नहीं था. दिल्ली की जिस पिच पर 465 रन बन गए वहां सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाज टी नटराजन ने 4 ओवर में 19 रन देकर 4 विकेट झटके. टी नटराजन ने इस दौरान एक मेडन ओवर भी डाला था.

रनों की बारिश के बीच इस भारतीय की कातिलाना बॉलिंग

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 266 रन का स्कोर खड़ा कर दिया था. जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने भी 199 रन जुटा लिए थे. रनों की बारिश के बीच टी नटराजन ने 4.80 की इकोनॉमी रेट से बेहद कंजूस गेंदबाजी की, जो बिल्कुल भी आसान नहीं था. टी नटराजन ने शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ अपना घातक गेंदबाजी स्पेल डाला. टी नटराजन ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) के ललित यादव (7), अक्षर पटेल (6), एनरिक नॉर्खिया (0), कुलदीप यादव (0) को आउट किया था. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने शनिवार को खेले गए IPL मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 67 रन के बड़े अंतर से हरा दिया. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अब IPL 2024 की प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. 

मलिंगा और बुमराह

'यॉर्कर मैन' कहे जाने वाले तेज गेंदबाज टी. नटराजन इन दिनों टीम इंडिया से बाहर हैं. ये तेज गेंदबाज श्रीलंका के दिग्गज गेंदबाज लसिथ मलिंगा और भारत के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जैसी ही घातक यॉर्कर गेंदें मारता है, जो बल्लेबाजों के लिए काल साबित होती हैं. आखिरी बार मार्च 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टी20 और वनडे सीरीज में टी. नटराजन खेलते नजर आए थे. सेलेक्टर्स ने इस सीरीज के बाद टी. नटराजन को पूछा तक नहीं है. टी. नटराजन ने भारत के लिए 1 टेस्ट मैच, 4 टी20 इंटरनेशनल मैच और 2 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं.

टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद

33 वर्षीय तेज गेंदबाज टी. नटराजन ने साल 2020-2021 के ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर तीनों फॉर्मेट्स में टीम इंडिया के लिए 'ड्रीम डेब्यू' किया था. टी. नटराजन ने टेस्ट में 3 विकेट, टी20 इंटरनेशनल में 7 विकेट और वनडे इंटरनेशनल में 3 विकेट झटके हैं. टी. नटराजन को अब भी टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद है, लेकिन सेलेक्टर्स की सोच क्या है, उसे कोई नहीं जानता. बता दें कि ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की ताबड़तोड़ पारियों और दोनों के बीच पहले विकेट के लिए महज 38 गेंद में 131 रन की साझेदारी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने IPL मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 67 रन से शिकस्त दी. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए टी नटराजन ने चार ओवर में सिर्फ 19 रन देकर चार और मयंक मार्कंडेय ने दो ओवर में 26 रन देकर दो विकेट लिए. नीतिश कुमार रेड्डी ने भी दो विकेट चटकाए.

Trending news