IPL 2023 में ये खूंखार बल्लेबाज बनेगा रोहित का नया ओपनिंग जोड़ीदार, मुंबई के फैंस के लिए आई बड़ी खबर
Advertisement

IPL 2023 में ये खूंखार बल्लेबाज बनेगा रोहित का नया ओपनिंग जोड़ीदार, मुंबई के फैंस के लिए आई बड़ी खबर

IPL 2023 News: IPL 2023 का आगाज 31 मार्च से होने जा रहा है और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम अपना पहला IPL मैच 2 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ खेलेगी. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम में एक खतरनाक बल्लेबाज की अचानक एंट्री हुई है.

IPL 2023 में ये खूंखार बल्लेबाज बनेगा रोहित का नया ओपनिंग जोड़ीदार, मुंबई के फैंस के लिए आई बड़ी खबर

IPL 2023: IPL 2023 का आगाज 31 मार्च से होने जा रहा है और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम अपना पहला IPL मैच 2 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ खेलेगी. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम में एक खतरनाक बल्लेबाज की अचानक एंट्री हुई है. ये घातक बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नया ओपनिंग पार्टनर बनेगा. 

IPL 2023 में ये खूंखार बल्लेबाज बनेगा रोहित का नया ओपनिंग जोड़ीदार

2 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ IPL मैच में एक घातक प्लेयर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नया ओपनिंग पार्टनर बनेगा. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) बड़ा पैंतरा खेलते हुए ईशान किशन को रोहित शर्मा के नए ओपनिंग जोड़ीदार के रूप में उतारेगी. ईशान किशन अपने दम पर मुंबई इंडियंस को IPL 2023 की ट्रॉफी जिता सकते हैं. इससे पहले साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक रोहित शर्मा के साथ मुंबई इंडियंस के लिए ओपनिंग करने उतरते थे, लेकिन अब डि कॉक मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा नहीं हैं. डि कॉक अब लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के लिए क्रिकेट खेलते हैं.

मुंबई के फैंस के लिए आई बड़ी खबर

ईशान किशन की मुंबई इंडियंस की टीम में अचानक एंट्री हुई है, वो भी ओपनर और विकेटकीपर के तौर पर. मुंबई इंडियंस की टीम ने ईशान किशन को 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. ईशान किशन अच्छे फॉर्म में हैं. ईशान किशन खतरनाक बल्लेबाज के साथ-साथ माहिर विकेटकीपर भी हैं. ऐसे में ईशान किशन ही रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने उतरेंगे और मुंबई इंडियंस के लिए विकेटकीपिंग भी करेंगे.

गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने में माहिर

ईशान किशन बहुत ही खतरनाक बल्लेबाज हैं और वह क्रीज पर आते ही बड़े से बड़े गेंदबाज की धज्जियां उड़ानी शुरू कर देते हैं. ईशान किशन कुछ ही गेंदों में मैच का रुख बदल देते हैं. ईशान किशन को साल 2022 में मुंबई ने 15.25 करोड़ में खरीदकर टीम में शामिल किया था. ईशान किशन ओपनर के तौर पर मुंबई इंडियंस टीम की पहली पसंद बन चुके हैं. वर्ल्ड कप 2023 इसी साल भारत में होना है. ऐसे में ईशान किशन वर्ल्ड कप 2023 में भी खेल सकते हैं. रोहित से ही ईशान ने बेखौफ होकर खेलने की कला सीखी है. 

दो बार आईपीएल का खिताब जीता

रोहित शर्मा की कप्तानी में उन्होंने काफी क्रिकेट खेली है और उनकी वजह से ईशान को काफी आत्मविश्वास मिला है. ईशान किशन ने भारत के लिए 14 वनडे मैचों में 510 रन बनाए हैं. ईशान किशन ने इस दौरान एक दोहरा शतक और एक अर्धशतक जड़ा है. T20 इंटरनेशनल की बात करें तो ईशान किशन ने 27 मैचों में 653 रन बनाए हैं. ईशान किशन ने आईपीएल के 75 मैचों में 1870 रन बनाए हैं. ईशान किशन ने मुंबई की टीम में रहते हुए दो बार आईपीएल का खिताब जीता है. वे टीम के साथ 5 साल से हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news