IPL 2023: मुंबई इंडियंस को लगा 17.5 करोड़ का 'चूना', आईपीएल 2023 में गेंदबाजी नहीं कर सकेगा ये खिलाड़ी!
Advertisement

IPL 2023: मुंबई इंडियंस को लगा 17.5 करोड़ का 'चूना', आईपीएल 2023 में गेंदबाजी नहीं कर सकेगा ये खिलाड़ी!

Mumbai Indians: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 से पहले मुंबई इंडियंस को एक बड़ा झटका लगा है. उनकी टीम का एक खिलाड़ी अगले सीजन की शुरुआत में गेंदबाजी नहीं कर सकेगा. 

Photo (IPL)

Mumbai Indians Team IPL 2023: आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस को अगले सीजन से पहले एक बड़ा झटका लगा है. आईपीएल ऑक्शन 2023 में मुंबई इंडियंस की टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक ऑलराउंडर को 17.5 करोड़ रुपये खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया था. लेकिन ये खिलाड़ी इस टूर्नामेंट की शुरुआत में गेंदबाजी करता दिखाई नहीं देगा. हालांकि इस ऑलराउंडर को बतौर बल्लेबाज प्लेइंग 11 में शामिल किया जा सकता है. 

मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका 

मुंबई इंडियंस ने IPL ऑक्शन में ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन (Cameron Green) को 17.5 करोड़ में खरीदा था. ये खिलाड़ी हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हो गया था. वह इस चोट के चलते 13 अप्रैल तक आईपीएल में गेंदबाजी नहीं सक सकेंगे. टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अगर वो भारत के खिलाफ चार टेस्‍ट मैचों में हिस्सा लेते हैं तो 13 अप्रैल तक गेंदबाजी नहीं कर सकेंगे. दोनों टीमों के बीच ये टेस्ट सीरीज आईपीएल 2023 से पहले खेली जाएगी. 

सभी फ्रेंचाइजियों की दी गई ये जानकारी 

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सीईओ और आईपीएल सीओओ हेमांग अमीन ने 10 फ्रेंचाइजियों को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा, 'क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने आज सुबह सूचित किया है कि ग्रीन आईपीएल में पूरी तरह से उपलब्ध होंगे. हालांकि, अगर वह बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के सभी चार टेस्ट मैचों में खेलते हैं, तो वह 9 मार्च से 13 मार्च, 2023 तक होने वाले चौथे टेस्ट के समापन से चार सप्ताह तक गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे.'

कैमरून ग्रीन की उंगली हुई फ्रैक्चर

ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के दौरान कैमरून ग्रीन (Cameron Green) चोटिल हुए थे. साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्किया की तेज रफ्तार गेंद सीधा कैमरून ग्रीन (Cameron Green) के ग्लव्स पर जा लगी थी. इसके बाद उनकी उंगली से खून निकलता हुआ भी देखा गया था. इस चोट के चलते उनकी उंगली फ्रैक्चर हो गई थी. इतना ही नहीं उन्हें बीबीएल (Big Bash League) से भी अपना नाम वापस लेना पड़ा था.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news