Mitchell Marsh: IPL के बाद इस स्टार ऑलराउंडर का बड़ा खुलासा, मुंबई की टीम ने दिया ना भूलने वाला दुख
Advertisement
trendingNow11208261

Mitchell Marsh: IPL के बाद इस स्टार ऑलराउंडर का बड़ा खुलासा, मुंबई की टीम ने दिया ना भूलने वाला दुख

IPL 2022: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिशेल मार्श ने स्वीकार किया है कि यह दुख की बात है कि उनकी इंडियन प्रीमियर लीग की टीम दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन के प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी. उनकी टीम क मुंबई के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था.

फोटो (IPL)

Mitchell Marsh: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिशेल मार्श ने स्वीकार किया है कि यह दुख की बात है कि उनकी इंडियन प्रीमियर लीग की टीम दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन के प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी क्योंकि मुंबई इंडियंस के खिलाफ करो या मरो मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

टूटा था दिल्ली का सपना

दिल्ली कैपिटल्स को अपने अंतिम लीग मैच में रोहित शर्मा की टीम को हराने की जरूरत थी, जिससे उनकी प्लेऑफ में जगह पक्की हो जाती. लेकिन कोच रिकी पोंटिंग की टीम पांच विकेट से हार गई और आईपीएल 2022 से बाहर हो गई, जिसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर गई.

मार्श का प्रदर्शन रहा था शानदार

मार्श के हवाले से सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड ने शनिवार को बताया, 'उन्होंने लीग की शुरुआत में कोविड-19 को मात दी और सीजन के आखिरी पांच मैचों में दिल्ली के लिए शानदार प्रदर्शन किया, जिसमें 11 मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 62 गेंदों में 89 रनों का प्रदर्शन शामिल था.' 30 वर्षीय मार्श ने कहा, 'यह दुख की बात है कि हम (आईपीएल) फाइनल में नहीं पहुंच सके. मुझे इस बात का वास्तविक एहसास हुआ कि वह मुख्य कोच रिकी पोंटिंग अपने खिलाड़ियों की कैसे परवाह करते हैं. पोंटिंग ने मुझे दिल्ली के लिए वास्तव में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी की तरह महसूस कराया.'

मार्श अब 7 जून से शुरू होने वाली श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज और बाद में आइलैंडर्स के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज में आईपीएल फॉर्म लेना चाहते हैं. ऑस्ट्रेलियाई ने कहा कि वह नंबर 3 पर बल्लेबाजी जारी रखना चाहेंगे. मार्श ने कहा, 'उम्मीद है कि मैं तीसरे नंबर पर जितना हो सके उतना निरंतरता बनाए रख सकता हूं और वहां बना रह सकता हूं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट वास्तव में कठिन है, लेकिन आपको विश्वास होना चाहिए कि आप अच्छा कर सकते हैं और मुझे लगता है कि पिछले 12 महीनों में मुझे विश्वास हो गया है कि मेरा सर्वश्रेष्ठ दुनिया में किसी के खिलाफ भी आ सकता है.'

Trending news