Indian Team: साउथ अफ्रीका सीरीज के बाद ही खत्म हुआ इस प्लेयर का करियर! सेलेक्टर्स ने किया बाहर
Advertisement
trendingNow11226461

Indian Team: साउथ अफ्रीका सीरीज के बाद ही खत्म हुआ इस प्लेयर का करियर! सेलेक्टर्स ने किया बाहर

Indian Team: साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में टीम इंडिया का एक स्टार क्रिकेटर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ. ऐसे में इस खिलाड़ी के करियर पर पावरब्रेक लगते हुए नजर आ रहे हैं. 

bcci.tv

Indian Team: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच टी20 सीरीज 2-2 से बराबर रही. अफ्रीका के खिलाफ एक स्टार भारतीय प्लेयर ने बहुत ही खराब खेल दिखाया. ये प्लेयर रन बनाने के लिए जूझ रहा था. इस खिलाड़ी को सेलेक्टर्स ने आयरलैंड दौरे के लिए भी नहीं चुना है. ऐसे में इस खिलाड़ी के करियर पर खतरा मंडरा रहा है. 

इस खिलाड़ी के करियर पर मंडराया खतरा 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ श्रेयस अय्यर बुरी तरह से फ्लॉप हुए. वह रन बनान के संघर्ष करते हुए दिखाई दिए. वह रन बनाना तो दूर क्रीज पर टिकने के लिए तरस रहे थे. अफ्रीकी सीरीज में श्रेयस अय्यर को सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली की जगह नंबर तीन पर बैटिंग करने का मौका मिला, लेकिन वह मौके को भुना नहीं पाए. उनकी खराब फॉर्म को देखते हुए सेलेक्टर्स ने उन्हें आयरलैंड सीरीज से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया है. 

टीम इंडिया के ऊपर बने बोझ 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में श्रेयस अय्यर ने चौथे टी20 मैच में सिर्फ चार रन बनाए. तीसरे टी20 मैच में उन्होंने 14 रन और दूसरे मैच में 40 रनों की पारी खेली. अय्यर खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनकी जगह टीम मे दीपक हुड्डा को मौका देने की बात भी उठी है. श्रेयस अय्यर ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ कुल 94 रन ही बनाए. 

आईपीएल में नहीं दिखा कमाल 

श्रेयस अय्यर कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए आईपीएल 2022 में कमाल नहीं दिखा पाए थे. उनकी कप्तानी में केकेआर टीम प्लेऑफ तक सफर भी तय नहीं कर पाई थी. कभी श्रेयस अय्यर को टीम इंडिया का भविष्य माना जाता था, लेकिन अच्छा प्रदर्शन ना कर पाने की वजह से कहानी बदल गई. 

भारत की तरफ से खेले तीनों ही फॉर्मेट 

श्रेयस अय्यर ने भारतीय टीम की तरफ से तीनों ही फॉर्मेट खेले हैं. उन्होंने भारत के लिए 4 टेस्ट मैचों में 388 रन, 26 वनडे मैचों में 987 रन और 41 टी20 मैचों में 903 रन बनाए हैं. अय्यर ने अपने डेब्यू मैच में शतक और हाफ सेंचुरी लगाई थी, लेकिन अब टीम इंडिया में उनकी जगह खतरे में पड़ी हुई दिखाई दे रही है. 

Trending news