T20 World Cup: T20 वर्ल्ड कप की अब कप्तान Rohit Sharma को नहीं कोई चिंता, फॉर्म में लौटा टीम का सबसे बड़ा बल्लेबाज
Advertisement

T20 World Cup: T20 वर्ल्ड कप की अब कप्तान Rohit Sharma को नहीं कोई चिंता, फॉर्म में लौटा टीम का सबसे बड़ा बल्लेबाज

Team India: बांग्लादेश के खिलाफ मैच में टीम इंडिया के एक स्टार बल्लेबाज ने फॉर्म में वापसी की है. इस प्लेयर ने तूफानी पारी खेल सभी का दिल जीत लिया है. इससे कप्तान रोहित शर्मा की बड़ी टेंशन दूर हो गई है. 

Twitter

Team India For T20 World Cup 2022: भारतीय टीम रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कमान में टी20 वर्ल्ड कप 2022 में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है. टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अभी तक 4 मुकाबलों में से 3 में जीत हासिल की है. भारत ने बांग्लादेश को रोमांचक मैच में 5 विकेट से हरा दिया. इस मैच में एक स्टार खिलाड़ी ने फॉर्म में वापसी की है. इससे कप्तान रोहित शर्मा की बहुत बड़ी टेंशन खत्म हो गई है. 

इस खिलाड़ी ने की फॉर्म में की वापसी 

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में स्टार ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने फॉर्म में वापसी की. उन्होंने तूफानी हाफ सेंचुरी लगाई. उनके फॉर्म में लौटते ही भारतीय फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है. केएल राहुल ने बांग्लादेश (Bangaldesh) के खिलाफ 32 गेंदों में 50 रन बनाए, जिसमें तीन चौके और 4 लंबे छक्के शामिल थे. मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में उनका ये पहला अर्धशतक है. 

विस्फोटक बैटिंग में माहिर 

केएल राहुल बहुत ही विस्फोटक बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. वह बड़े मैचों के खिलाफ हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को ढेरों मैच जिताए हैं और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ उनकी ओपनिंग जोड़ी बहुत ही हिट है. राहुल विकेट्स के बीच तेज दौड़ते हैं. 

टीम इंडिया के लिए खेले तीनों ही फॉर्मेट 

भारतीय टीम के उपकप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है. उनकी क्लासिक बैटिंग के सभी दीवाने हैं. वह लंबे छक्के लगाने के लिए फेमस हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 43 टेस्ट मैचों में 2547 रन, 45 वनडे मैचों में 1665 रन और 70 टी20 मैचों में 2209 रन बनाए हैं. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news