Indian Opener: टीम इंडिया को मिला खतरनाक ओपनर, करता है रोहित शर्मा जैसी विस्फोटक बल्लेबाजी
Advertisement
trendingNow11234576

Indian Opener: टीम इंडिया को मिला खतरनाक ओपनर, करता है रोहित शर्मा जैसी विस्फोटक बल्लेबाजी

Indian Opener: आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारत के लिए एक खिलाड़ी ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया. ये खिलाड़ी रोहित शर्मा की तरह बैटिंग करने के लिए जाना जाता है. 

File Photo

Indian Opener: भारतीय टीम इस हार्दिक पांड्या की कप्तानी में आयरलैंड दौरे पर दो टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है. भारत ने पहले टी20 मैच में आयरलैंड को 7 विकेट से बुरी तरह से हराया. इस मैच में टीम इंडिया के लिए एक खिलाड़ी ने बहुत ही तूफानी खेल दिखाया. ये प्लेयर रोहित शर्मा जैसी विस्फोटक बैटिंग के लिए फेमस है. 

इस खिलाड़ी ने दिखाया दम 

पहले टी20 में कप्तान हार्दिक पांड्या ने ऋतुराज गायकवाड़ की जगह दीपक हुड्डा से ओपनिंग करवाई. दीपक हुड्डा ने इस मौके को पूरी तरह से भुनाया. उन्होंने टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दिलाई, जिसकी वजह से भारतीय टीम मैच जीत सकी. दीपक हुड्डा ने 29 गेंदों में 47 रन बनाए, जिसमें 6 चौके और 2 लंबे छक्के शामिल थे. दीपक हु्ड्डा को साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था. 

IPL में दिखाया दम 

दीपक हुड्डा ने लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से खेलते हुए शानदार खेल दिखाया. उन्होंने आईपीएल 2022 के 15 मैचों में 451 रन बनाए. इसके साथ उन्होंने 1 विकेट भी हासिल किया था. वह लखनऊ टीम के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे. दीपक हुड्डा को लखनऊ टीम ने 5.75 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा. आईपीएल में उनके खतरनाक खेल को देखते हुए ही उन्हें टीम इंडिया में जगह मिली. 

रोहित की कप्तानी में किया डेब्यू 

दीपक हुड्डा ने इसी साल 2022 में रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत के लिए डेब्यू किया. दीपक ने भारत के लिए 3 मैच और दो वनडे खेले हैं. उनके पास अपार प्रतिभा है. वह बिल्कुल रोहित शर्मा की तरह बैटिंग करते हैं. दीपक हुड्डा पहले क्रीज पर टिककर बल्लेबाजी करेत हैं, लेकिन उसके बाद वह आक्रमक अंदाज अपनाते हैं. अगर आयरलैंड के खिलाफ वह अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में जगह मिल सकती है. 

Trending news