Asia Cup Cricket 2023: IND Vs NEP के मैच में बुमराह के हटने से इस गेंदबाज को मिलेगा मौका! उड़ा देता है बल्लेबाजों की किल्ली
Advertisement

Asia Cup Cricket 2023: IND Vs NEP के मैच में बुमराह के हटने से इस गेंदबाज को मिलेगा मौका! उड़ा देता है बल्लेबाजों की किल्ली

Asia Cup Cricket Tournament 2023 Latest Updates: एशिया कप क्रिकेट में भारत और नेपाल के बीच आज होने वाले मैच से पहले जसप्रीत बुमराह निजी कारणों से घर वापस लौट आए हैं. उनके हटने से टीम में एक धाकड़ गेंदबाज की एंट्री होने जा रही है. 

 

Asia Cup Cricket 2023: IND Vs NEP के मैच में बुमराह के हटने से इस गेंदबाज को मिलेगा मौका! उड़ा देता है बल्लेबाजों की किल्ली

Indian Squad in India Vs Nepal Asia Cup Cricket Tournament 2023: श्रीलंका में खेले जा रहे एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट में आज भारत और नेपाल का मुकाबला होगा. ये मैच श्रीलंका के पल्लेकेले क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच पर भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है. इस मैच से पहले भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह निजी कारणों से श्रीलंका से भारत लौट आए हैं. वे आज खेले जाने वाले मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. इसके आगे के मैचों के लिए बुमराह टीम में शामिल रहेंगे. 

आज मैच में नहीं दिखेंगे बुमराह

टूर्नामेंट (Asia Cup Cricket Tournament 2023) के अहम मैच से पहले जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) अचानक वापस क्यों लौट आए हैं, इसका राज भी अब सामने आ गया है. भारत के शीर्ष तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह सोमवार को नेपाल के खिलाफ श्रीलंका के पल्लेकेले में होने वाले एशिया कप 2023 मैच में नहीं खेल पाएंगे. वे अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए मुंबई लौट आए हैं. टीम सूत्रों ने यह जानकारी दी है.

पहले बच्चे के लिए लौटे वापस

हालांकि बीसीसीआई ने अभी तक इस मामले पर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन श्रीलंका से ऐसी खबरें सामने आई हैं. उन खबरों में दावा किया गया है कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) निजी कारणों से रविवार को बुमराह भारत वापस आ गए. बुमराह और उनकी पत्‍नी संजना अपने पहले बच्चे के जन्म की  उम्मीद कर रहे हैं. इसीलिए वे अपनी पत्‍नी के साथ रहने के लिए वापस मुंबई आ गए हैं. 

सुपर- 4 मैचों के लिए रहेंगे उपलब्ध

रिपोर्टों (Asia Cup Cricket Tournament 2023) के मुताबिक बुमराह (Jasprit Bumrah) कुछ दिनों के बाद श्रीलंका लौटेंगे और ग्रुप 4 चरण के मैचों के लिए उपलब्ध होंगे. घटनाक्रम से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि वे एशिया कप के सुपर फोर चरण के लिए समय पर वापस आएंगे. नेपाल के खिलाफ मैच में उनकी जगह मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने की पूरी संभावना है.

एशिया कप के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, ईशान किशन, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा.

(एजेंसी आईएएनएस)

Trending news