IND vs AUS: बीसीसीआई ने इस खिलाड़ी को टीम से ऐसे निकाला जैसे दूध से मक्खी, सुनहरे करियर पर एक झटके में लगा ब्रेक!
Advertisement

IND vs AUS: बीसीसीआई ने इस खिलाड़ी को टीम से ऐसे निकाला जैसे दूध से मक्खी, सुनहरे करियर पर एक झटके में लगा ब्रेक!

Team India: ऑस्ट्रेलियाई टीम फिलहाल भारत के दौरे पर है. दोनों टीमों के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. इसके बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज भी होगी. इस बीच भारत का एक खिलाड़ी ऐसा है जिसे ना तो टेस्ट और ना ही वनडे सीरीज में मौका दिया गया.

team india

Indian Cricketer May Retire: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज (Border Gavaskar Trophy Series) का चौथा मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इसके बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. इस बीच एक खिलाड़ी ऐसा है जिसे ना तो टेस्ट और ना ही वनडे सीरीज में मौका दिया गया.

17 मार्च से वनडे सीरीज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट के बाद 17 मार्च से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज के लिए भारत के एक खिलाड़ी को बीसीसीआई ने टीम में नहीं चुना. अब ऐसा लगने लगा है कि उस खिलाड़ी का सुनहरा करियर एक झटके में खत्म हो सकता है. बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा जिसके बाद विशाखापत्तनम और चेन्नई में बाकी मैच होंगे.

संन्यास लेगा ये धाकड़ खिलाड़ी?

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने पेसर हर्षल पटेल को वनडे सीरीज के लिए नहीं चुना है. उन्हें इसी साल जनवरी महीने में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में भी मौका नहीं दिया था. अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 मार्च से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी उन्हें नजरअंदाज किया गया. चयनकर्ताओं ने इस बात का इशारा कर दिया है कि भारतीय टेस्ट और वनडे टीम में हर्षल पटेल को मौका मिलना मुश्किल है. उन्होंने अभी तक 25 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जिनमें 29 विकेट लिए. अगर इस तेज गेंदबाज के साथ भविष्य में भी ऐसा होता रहा तो इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहना पड़ सकता है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल और जयदेव उनादकट

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news