IND vs PAK: पाकिस्तान को हराने के बाद आया भारतीय कप्तान का पहला रिएक्शन, इस खिलाड़ी को बताया मैच-विनर
Advertisement

IND vs PAK: पाकिस्तान को हराने के बाद आया भारतीय कप्तान का पहला रिएक्शन, इस खिलाड़ी को बताया मैच-विनर

India vs Pakistan: पाकिस्तान को महिला टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मैच में भारतीय टीम के खिलाफ बुरी तरह शिकस्त झेलनी पड़ी. इसके बाद भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने खिलाड़ियों की काफी तारीफ की. उन्होंने एक खिलाड़ी को मैच-विनर करार दिया.

india vs pakistan

Harmanpreet Kaur Statement, IND vs PAK: भारतीय टीम ने आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप में जीत से आगाज किया. टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में भारतीय टीम ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 7 विकेट से मात दी. कप्तान हरमनप्रीत कौर ने रविवार को मिली इस जीत के बाद अपनी टीम की खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की.

150 रन का मिला था लक्ष्य

पाकिस्तान ने भारत के सामने 150 रन का लक्ष्य रखा था. भारत ने जेमिमा रोड्रिग्ज के नाबाद 53 और ऋचा घोष के नाबाद 31 रन की मदद से 19 ओवर में 3 विकेट पर 151 रन बनाकर जीत दर्ज की. हरमनप्रीत ने जीत में अहम भूमिका निभाने वालीं जेमिमा रोड्रिग्ज और ऋचा की तारीफ की. हरमनप्रीत ने कहा कि जिस भी खिलाड़ी को मौका मिल रहा है, वह अच्छा प्रदर्शन कर रही है. 

हरमनप्रीत ने इन्हें बताया मैच-विनर

हरमनप्रीत ने मैच के बाद कहा, ‘जेमिमा और ऋचा ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की. सभी खिलाड़ी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने को बेताब हैं. जिसको भी मौका मिल रहा है, वह बढ़िया प्रदर्शन कर रहा है. हर मुकाबला बेहद अहम है. प्रतिद्वंद्वी कोई भी हो, लेकिन निश्चित रूप से पाकिस्तान के खिलाफ मैच बड़ा होता है. (अगले मैच से पहले) हम नेट्स पर कुछ समय बिताना पसंद करेंगे. हम कुछ चीजों पर काम करना चाहते हैं.’

जेमिमा को चुना गया प्लेयर ऑफ द मैच

जेमिमा को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. उन्होंने अपनी पारी अपने माता पिता को समर्पित की. उन्होंने कहा, ‘मैं यह जानती थी हमें एक बढ़िया साझेदारी चाहिए. मेरे माता-पिता यहां हैं और मैं अपनी इस पारी को उन्हें समर्पित करना चाहती हूं. मुझे पता था कि अगर हम आखिर तक टिके रहते हैं तो हमें आसानी से जीत मिल जाएगी. हमें पता था कि वे ढीली गेंदें फेकेंगी और हमने उसका पूरा फ़ायदा उठाया.’ (PTI से इनपुट)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news