IND vs WI: वेस्टइंडीज ने टी20 सीरीज जीतने के लिए इस घातक प्लेयर की कराई वापसी, भारत को रहना होगा अलर्ट
Advertisement
trendingNow11279033

IND vs WI: वेस्टइंडीज ने टी20 सीरीज जीतने के लिए इस घातक प्लेयर की कराई वापसी, भारत को रहना होगा अलर्ट

IND vs WI: वेस्टइंडीज की टीम में लंबे समय बाद एक स्टार खिलाड़ी की वापसी हुई है. ये प्लेयर विस्फोटक बैटिंग करने में माहिर है और टी20 सीरीज में भारत के लिए खतरा पैदा कर सकता है. 

Twitter

IND vs WI: वनडे सीरीज के बाद टीम इंडिया की निगाहें टी20 सीरीज जीतने पर होंगी. आज (29 जुलाई) से भारतीय टीम रोहित शर्मा की अगुवाई में पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी, लेकिन टीम इंडिया को यह बात ध्यान में रखनी होगी कि टी20 क्रिकेट में वेस्टइंडीज बहुत ही खतरनाक टीम मानी जाती है. उनके खिलाफ मुकाबला इतना आसान नहीं होने वाला है. वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ अपनी टी20 टीम में एक स्टार प्लेयर की वापसी कराई है. ये प्लेयर बहुत ही आतिशी बैटिंग करता है. आइए जानते हैं, इस खिलाड़ी के बारे में. 

इस खिलाड़ी की हुई वापसी 

वेस्टइंडीज टीम में शिमरोन हेटमायर की 8 महीने के लंबे समय बाद वापसी हुई है. टी20 वर्ल्ड कप के बाद से वेस्टइंडीज टीम से नदारद रहे शिमरोन हेटमायर को भारत सीरीज के लिए वापस बुला लिया गया है. टीम का कप्तान निकोलस पूरन को बनाया गया है. वहीं, उपकप्तानी की जिम्मेदारी रोवमैन पॉवेल को सौंपी गई है. निकोलस पूरन ने वेस्टइंडीज टीम के लिए 42 टी20 मैचों में 666 रन बनाए हैं. वहीं, आईपीएल में वह राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते है, इसलिए वह भारतीय खिलाड़ियों के खेल से अच्छी तरह से वाकिफ हैं. 

सेलेक्टर ने दिया ये बयान 

इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक वेस्टइंडीज टीम के सेलेक्टर ने डेसमंड हेन्स ने कहा, 'हम शिमरोन हेटमायर का वापस स्वागत करते हैं और उन्हें वेस्टइंडीज टीम के साथ फिर से देखना अच्छा है. वह बल्लेबाजी समूह को मजबूत करेंगे और उनके अनुभव और अनुकूलन क्षमता के साथ हमारे पास एक 'फिनिशर' है जो टीम को मैच जिता सकता है और फैंस को खुश कर सकता है.'

सीरीज पर होंगी टीम इंडिया की निगाहें 

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम ने धमाकेदार अंदाज में वनडे सीरीज जीत ली. अब रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया की निगाहें टी20 सीरीज जीतने पर होंगी. दूसरी निकोलस पूरन की कमान वाली वेस्टइंडीज टी20 क्रिकेट में धमाल मचाने के लिए बेताब होगी. वेस्टइंडीज ने अपनी पिछले सीरीज बांग्लादेश के खिलाफ जीती थी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news