IND vs WI: बड़ी मुसीबत में फंसी टीम इंडिया, दो घंटे देरी से शुरू होगा दूसरा टी20 मैच
Advertisement
trendingNow11283783

IND vs WI: बड़ी मुसीबत में फंसी टीम इंडिया, दो घंटे देरी से शुरू होगा दूसरा टी20 मैच

India vs West Indies: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाने वाला दूसरा टी20 मैच भारतीय समयानुसार 8 बजे की जगह 10 बजे से खेला जाएगा. 

IND vs WI: बड़ी मुसीबत में फंसी टीम इंडिया, दो घंटे देरी से शुरू होगा दूसरा टी20 मैच

India vs West Indies: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा बड़ा मुकाबला सोमवार (1 अगस्त) को सेंट किट्स के वॉर्नर पार्क में खेला जाएगा.ये मैच रात 8 बजे से खेला जाना था, लेकिन अब इस मैच की शुरुआत भारतीय समयानुसार रात 10 बजे से होगी. पुराने शेड्यूल के अनुसार यह मैच भारतीय समयानुसार 8 बजे शुरू होना था. 

इस वजह से देरी से शुरू होगा मैच

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने अपनी प्रेस रिलीज में कहा 'सीडब्ल्यूआई के नियंत्रण से बाहर की परिस्थितियों के कारण टीम का महत्वपूर्ण सामान त्रिनिदाद से सेंट किट्स में पहुंचने में देरी हुई है. जिस वजह से आज का मुकाबला भारतीय समयानुसार 10 बजे शुरू होगा. सीडब्ल्यूआई को हमारे मूल्यवान प्रशंसकों, प्रायोजकों, प्रसारण भागीदारों और अन्य सभी हितधारकों को हुई किसी भी असुविधा के लिए खेद है.'

सीरीज पर भी मंडरा रहा खतरा

5 मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी दो मैच अमेरिका में होने वाले हैं जिसे लेकर अब अनिश्चितता के बादल मंडरा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों टीमों को अभी तक अमेरिका का वीजा नहीं मिला है. इस दौरान दोनो टीमों के बीच फ्लोरिडा के लॉडरहिल में आखिरी दो टी20 मैच खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है. सीरीज के ये दो मैच वेस्टइंडीज में भी खेले जा सकते हैं. ये दोनों मैच 6 और 7 अगस्त को अमेरिका के फ्लोरिडा के लॉडरहिल में होने हैं.

पहले मैच में टीम इंडिया को मिली जीत

5 मैचों की सीरीज का पहला मैच त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच में टीम इंडिया ने 68 रनों से बाजी मारी थी. टीम इंडिया ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 190 रन का स्कोर खड़ा किया था. जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 122 रन ही बना पाई थी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news