IND vs SL: टीम इंडिया के लिए एक बार फिर नासूर साबित हुआ ये फ्लॉप खिलाड़ी, दूसरे टी20 में बाहर करेंगे कप्तान पांड्या!
Advertisement

IND vs SL: टीम इंडिया के लिए एक बार फिर नासूर साबित हुआ ये फ्लॉप खिलाड़ी, दूसरे टी20 में बाहर करेंगे कप्तान पांड्या!

IND vs SL, 2023: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला कल यानी गुरुवार को पुणे में शाम 7:00 बजे से खेला जाएगा. भारत का एक खिलाड़ी कल पुणे में होने वाले दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकता है. टीम इंडिया के लिए ये खिलाड़ी एक बार फिर सबसे बड़ा नासूर साबित हुआ है. 

Team India

India vs Sri Lanka, 2023: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला कल यानी गुरुवार को पुणे में शाम 7:00 बजे से खेला जाएगा. भारत का एक खिलाड़ी कल पुणे में होने वाले दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकता है. टीम इंडिया के लिए ये खिलाड़ी एक बार फिर सबसे बड़ा नासूर साबित हुआ है. दूसरे टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या हर हाल में इस फ्लॉप खिलाड़ी को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा देंगे.

टीम इंडिया के लिए एक बार फिर नासूर साबित हुआ ये फ्लॉप खिलाड़ी

श्रीलंका के खिलाफ मुंबई में खेला गया पहला टी20 इंटरनेशनल मैच 2 रनों से जीतकर भारत ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. अब हार्दिक पांड्या पुणे में होने वाले दूसरे टी20 मैच में भी टीम इंडिया को जीत दिलाकर सीरीज अपने नाम करना चाहेंगे. श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच को जीतकर कप्तान हार्दिक पांड्या सीरीज पर कब्जा करने के लिए पूरा जोर लगा देंगे. ऐसे में कप्तान हार्दिक पांड्या टीम इंडिया से इस फ्लॉप खिलाड़ी की छुट्टी कर देंगे. ये फ्लॉप खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि तेज गेंदबाज हर्षल पटेल हैं.  

दूसरे टी20 में बाहर करेंगे कप्तान पांड्या!

श्रीलंका के खिलाफ मुंबई में खेले गए पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने बेहद घटिया प्रदर्शन करते हुए 4 ओवर में 41 रन लुटा दिए थे. हर्षल पटेल को इस मैच में भले ही 2 विकेट मिल गए, लेकिन उसके लिए उन्होंने 41 रन पानी की तरह बहा दिए, जो टीम इंडिया के लिए बहुत नुकसानदायक साबित हुआ. भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में हारने से बाल-बाल बच गई. टीम इंडिया ने जैसे-तैसे इस मैच को 2 रनों से जीत लिया, नहीं तो पहले टी20 मैच में हर्षल पटेल ने जिस तरह से फ्लॉप गेंदबाजी की है, उसने टीम इंडिया को मैच हरवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. 

टीम मैनेजमेंट ने मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया

हर्षल पटेल टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में टीम इंडिया के सबसे फिसड्डी तेज गेंदबाज साबित हुए हैं. हर्षल पटेल ने अपने आखिरी 8 टी20 इंटरनेशनल मैचों में सिर्फ 6 विकेट्स ही झटके हैं. वहीं, हर्षल पटेल ने अपने पिछले 12 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 5 बार 40 से ज्यादा रन लुटाए हैं. हर्षल पटेल की बॉलिंग स्पीड भी बहुत कम है, ऐसे में वह मौजूदा टी20 टीम में फिट नहीं बैठते हैं. हर्षल पटेल के अगर हाल ही के रिकॉर्ड पर नजर डालें तो ये तेज गेंदबाज खेल के सबसे छोटे फॉर्मेट में सबसे फिसड्डी तेज गेंदबाज रहा है. ऐसे में भारतीय टीम मैनेजमेंट और सेलेक्टर्स ने हर्षल पटेल को मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है.  

Trending news