IND vs SL, 2nd T20I: सीरीज जीत के लिए कप्तान पांड्या इस खिलाड़ी पर नहीं दिखाएंगे रहम, करेंगे Playing 11 से कुर्बान!
Advertisement

IND vs SL, 2nd T20I: सीरीज जीत के लिए कप्तान पांड्या इस खिलाड़ी पर नहीं दिखाएंगे रहम, करेंगे Playing 11 से कुर्बान!

Team India, Playing 11: हार्दिक पांड्या की कप्तानी में आज टीम इंडिया के पास श्रीलंका के खिलाफ साल 2023 की पहली टी20 सीरीज जीतने का मौका है. हार्दिक पांड्या अपनी कप्तानी में श्रीलंका के खिलाफ ये टी20 सीरीज आज ही पुणे में जीतना चाहेंगे. ऐसे में वह एक खिलाड़ी पर बिल्कुल भी रहम नहीं दिखाएंगे. कप्तान हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन से तेज गेंदबाज हर्षल पटेल को बाहर कर देंगे और उनकी जगह तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को मौका देंगे. 

Team India

India vs Sri Lanka, 2nd T20I: हार्दिक पांड्या की कप्तानी में आज टीम इंडिया के पास श्रीलंका के खिलाफ साल 2023 की पहली टी20 सीरीज जीतने का मौका है. हार्दिक पांड्या अपनी कप्तानी में श्रीलंका के खिलाफ ये टी20 सीरीज आज ही पुणे में जीतना चाहेंगे. ऐसे में वह एक खिलाड़ी पर बिल्कुल भी रहम नहीं दिखाएंगे. कप्तान हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन से तेज गेंदबाज हर्षल पटेल को बाहर कर देंगे और उनकी जगह तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को मौका देंगे. 

सीरीज जीत के लिए कप्तान पांड्या इस खिलाड़ी पर नहीं दिखाएंगे रहम

हार्दिक पांड्या दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन से तेज गेंदबाज हर्षल पटेल को कुर्बान कर देंगे और अपने सबसे घातक हथियार अर्शदीप सिंह को वापस लेकर आएंगे. खतरनाक यॉर्कर गेंद फेंकने में माहिर तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में हर हाल में खेलेंगे. अर्शदीप सिंह ने बुखार के कारण श्रीलंका के खिलाफ मुंबई में खेला गया पहला टी20 मैच मिस कर दिया था. अर्शदीप सिंह अब पूरी तरह फिट होकर श्रीलंका के खिलाफ पुणे में दूसरा टी20 मैच खेलने के लिए तैयार हैं. 

श्रीलंकाई बल्लेबाजों के क्रीज पर ही पांव कांप जाएंगे

अर्शदीप सिंह बेहद घातक यॉर्कर मारकर विकेट्स चटकाने के लिए जाने जाते हैं. श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में जब तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह मैदान पर उतरेंगे तो उनकी घातक गेंदबाजी के सामने श्रीलंकाई बल्लेबाजों के क्रीज पर ही पांव कांप जाएंगे. अर्शदीप सिंह शुरुआती और डेथ ओवरों के घातक तेज गेंदबाज हैं, जिनके सामने विरोधी बल्लेबाजों के पसीने छूट जाते हैं. हर्षल पटेल की बात करें तो उनका आज के टी20 मैच में बाहर बैठना तय माना जा रहा है. 

भारत हारने से बाल-बाल बच गया

श्रीलंका के खिलाफ मुंबई में खेले गए पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में हर्षल पटेल ने 4 ओवर में 41 रन लुटाए थे. हर्षल पटेल को 2 विकेट मिल तो गए, लेकिन उसके लिए उन्होंने 41 रन लुटा दिए. श्रीलंका के खिलाफ मुंबई में पहला टी20 मैच भारत हारने से बाल-बाल बच गया. किसी तरह इस मैच में टीम इंडिया को 2 रनों से जीत मिल गई. अब टीम इंडिया के पास पुणे में दूसरा टी20 मैच जीतकर सीरीज जीतने का मौका है. ऐसे में अर्शदीप सिंह को फ्लॉप हर्षल पटेल की जगह प्लेइंग इलेवन में मौका देना बिल्कुल सही फैसला साबित हो सकता है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news