IND vs SL: कप्तान बनते ही हार्दिक पांड्या ने चली ये खतरनाक चाल, इस घातक खिलाड़ी को पहली बार दिया टी20 टीम में मौका
Advertisement

IND vs SL: कप्तान बनते ही हार्दिक पांड्या ने चली ये खतरनाक चाल, इस घातक खिलाड़ी को पहली बार दिया टी20 टीम में मौका

Team India: टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में एक खतरनाक चाल चलते हुए एक घातक खिलाड़ी को पहली बार भारत की टी20 इंटरनेशनल टीम में मौका दिया है. जब ये खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में उतरेगा तो उसके सामने विरोधी टीम के बल्लेबाजों के पांव तक कांप जाएंगे. 

IND vs SL: कप्तान बनते ही हार्दिक पांड्या ने चली ये खतरनाक चाल, इस घातक खिलाड़ी को पहली बार दिया टी20 टीम में मौका

India vs Sri Lanka: टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में एक खतरनाक चाल चलते हुए एक घातक खिलाड़ी को पहली बार भारत की टी20 इंटरनेशनल टीम में मौका दिया है. जब ये खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में उतरेगा तो उसके सामने विरोधी टीम के बल्लेबाजों के पांव तक कांप जाएंगे. कप्तान बनते ही हार्दिक पांड्या ने अचानक इस खिलाड़ी की किस्मत खोल दी है. ये खिलाड़ी बेहद खतरनाक है और पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में ये खिलाड़ी श्रीलंका टीम के लिए काल बन सकता है. 

कप्तान हार्दिक पांड्या ने इस घातक खिलाड़ी को पहली बार दिया टी20 टीम में मौका 

टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी को पहली बार टीम इंडिया के लिए टी20 इंटरनेशनल में डेब्यू करने का मौका दिया है. भारत के 24 साल के तेज गेंदबाज शिवम मावी का सपना पूरा हो गया है. शिवम मावी को कप्तान हार्दिक पांड्या ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच के जरिए अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर के आगाज का मौका दिया है. शिवम मावी ने आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम इंडिया में जगह बनाई है. 

इस घातक खिलाड़ी को पहली बार दिया टी20 टीम में मौका 

शिवम मावी ने भारत को साल 2018 का अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप जिताने में बड़ी भूमिका निभाई है. इस बार 23 दिसंबर को हुए आईपीएल मिनी ऑक्शन में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने शिवम मावी को 6 करोड़ रुपये में खरीदा था. ऐसे में जब हार्दिक पांड्या भारत की टी20 कप्तानी कर रहे हैं, तो उन्होंने शिवम मावी का इंटरनेशनल डेब्यू कराने में जरा भी देर नहीं लगाई. 

बेहद खतरनाक है ये खिलाड़ी

शिवम मावी साल 2018 से लेकर साल 2022 तक कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा रह चुके हैं. आईपीएल 2021 में शिवम मावी उस समय चर्चा में आए जब उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में 21 रन देकर 4 विकेट झटके थे. आईपीएल 2022 के बाद शिवम मावी को कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने रिलीज कर दिया था, लेकिन जब 23 दिसंबर को आईपीएल का ऑक्शन हुआ तो शिवम मावी को गुजरात टाइटंस की टीम ने बिना देर किए 6 करोड़ रुपये में खरीद लिया है. 

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

हार्दिक पांड्या, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव (उप-कप्तान), ईशान किशन, दीपक हुड्डा, संजू सैमसन, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, शिवम मावी. 

Trending news