IND vs SA: सेलेक्टर्स ने इस खिलाड़ी को जगह ना देकर की बड़ी गलती! Rohit Sharma भी हैं बैटिंग के फैन
Advertisement

IND vs SA: सेलेक्टर्स ने इस खिलाड़ी को जगह ना देकर की बड़ी गलती! Rohit Sharma भी हैं बैटिंग के फैन

India vs South Africa:  सेलेक्टर्स ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में एक स्टार प्लेयर को मौका नहीं दिया है. जबकि इस खिलाड़ी ने आईपीएल में अपने खेल से सभी का दिल जीता है. 

 

File Photo

India vs South Africa: आईपीएल में खेलकर कई युवा क्रिकेटर्स ने टीम इंडिया में जगह पाई है. इनमें उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह शामिल हैं, लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में सेलेक्टर्स ने एक घातक खिलाड़ी को टीम में मौका नहीं दिया है. इस खिलाड़ी की रोहित शर्मा भी तारीफ कर चुके हैं. 

इस प्लेयर को नहीं मिला मौका 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में सेलेक्टर्स ने तिलक वर्मा को मौका नहीं दिया है. जबकि तिलक वर्मा ने आईपीएल 2022 में कमाल का खेल दिखाया. वह मुंबई इंडियंस के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे. उन्होंने आईपीएल में कई शानदार पारियां खेली, जिन्होंने सेलेक्टर्स का दिल जीत लिया. आईपीएल 2022 में तिलक वर्मा ने 14 मैचों में 397 रन बनाए. फिर भी उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में मौका नहीं मिला है. 

रोहित भी कर चुके हैं तारीफ 

IPL में तिलक वर्मा की बैटिंग देखकर रोहित शर्मा ने कहा था कि ये प्लेयर जल्द ही तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए खेलता हुआ दिखाई देगा. तिलक वर्मा बहुत ही धैर्यपूर्ण तरीके से बल्लेबाजी करते हैं. उनके पास अच्छी टेक्निक है. वह अपनी पारी को धीरे-धीरे आगे बढ़ाते है. जब एक क्रीज पर अपने पैर टिका लेते है, उसके बाद आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी करते हैं. 

मेगा ऑक्शन में खुली किस्मत 

जब से महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना ने रिटायरमेंट लिया है. तभी से टीम इंडिया मिडिल ऑर्डर का स्थाई बल्लेबाज नहीं ढूंढ पाई है. इसकी कमी तिलक वर्मा पूरी कर सकते थे. वह मिडिल ऑर्डर में टीम इंडिया की रीढ़ बन सकते थे. आईपीएल मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने तिलक वर्मा को 1 करोड़ 70 लाख रुपये में खरीदा था. 

Trending news