IND vs SA: बारिश के कारण नहीं हो सका पहला टी20, अब फैंस को मंगलवार का इंतजार
Advertisement
trendingNow12004115

IND vs SA: बारिश के कारण नहीं हो सका पहला टी20, अब फैंस को मंगलवार का इंतजार

India vs South Africa: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का पहला टी20 मैच बारिश और खराब मौसम के कारण बिना कोई गेंद फेंके ही रद्द हो गया. रविवार को इस मैच का क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार था, लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगी. 

डरबन में बारिश के कारण नहीं हुआ मैच

India vs South Africa 1st T20 : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का पहला टी20 मैच बारिश और खराब मौसम के कारण बिना कोई गेंद फेंके ही रद्द हो गया. रविवार को इस मैच का क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार था, लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगी. 

बारिश ने किया निराश

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का आगाज रविवार से ही होना था. डरबन में इस मैच को देखने के लिए फैंस स्टेडियम में मौजूद थे लेकिन बारिश ने उन सभी को निराश किया. इस सीरीज के लिए टीम इंडिया की कप्तानी धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के पास है. वहीं, साउथ अफ्रीकी टीम की कप्तानी ऐडन मार्कराम संभाल रहे हैं. 

नहीं मिली कोई राहत भरी खबर

मैच के लिए भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे टॉस होना था. करीब ढाई घंटे बीतने के बावजूद भी किंग्समीड स्टेडियम से फैंस के लिए कोई राहत भरी खबर नहीं आई. लगातार बारिश होती रही. इसी बीच दर्शक अपनी-अपनी छतरी  या रेनकोट के सहारे उम्मीद में बैठे रहे. अंपायरों को भी छाता लगाकर मैदान पर टहलते हुए देखा गया. उनके साथ ग्राउंड स्टाफ के सदस्य भी थे. बाद में मैच अधिकारियों ने इसे रद्द करने का फैसला किया.

अब मंगलवार का इंतजार

अब क्रिकेट प्रेमियों को मंगलवार 12 दिसंबर का इंतजार है. सीरीज का दूसरा टी20 मैच ग्केबेरहा में 12 दिसंबर को खेला जाएगा. तीसरा टी20 मैच जोहानिसबर्ग के न्यू वांडरर्स स्टेडियम में 14 दिसंबर गुरुवार को खेला जाएगा. फिर 3 मैचों की वनडे सीरीज होगी, जिसकी शुरुआत 17 दिसंबर से होगी.

देरी से जुड़े गिल-जडेजा

इस सीरीज के लिए टीम के कप्तान सूर्यकुमार समेत ज्यादातर खिलाड़ी पहले ही डरबन पहुंच गए थे. शुभमन गिल और उप-कप्तान रवींद्र जडेजा सबसे आखिर में पहुंचे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे वर्ल्ड कप फाइनल के बाद ये दोनों ही विदेश में छुट्टियां मनाने के लिए निकल गए थे. बाद में ये दोनों सीधे डरबन पहुंचे. गिल और जडेजा ने बाद में प्रैक्टिस सेशन में भी हिस्सा लिया. 

Trending news