IND vs SA: पहले T20 में ये खतरनाक बल्लेबाज बनेगा रोहित का ओपनिंग पार्टनर, साउथ अफ्रीकी टीम को करेगा तबाह
Advertisement
trendingNow11370642

IND vs SA: पहले T20 में ये खतरनाक बल्लेबाज बनेगा रोहित का ओपनिंग पार्टनर, साउथ अफ्रीकी टीम को करेगा तबाह

India vs South Africa 1st T20: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला तिरुवनंतपुरम के ग्रीन फील्ड मैदान पर खेला जाएगा. ये मैच कल शाम 7 बजे से खेला जाएगा. इस टी20 मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा एक तगड़ा एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं. 

IND vs SA: पहले T20 में ये खतरनाक बल्लेबाज बनेगा रोहित का ओपनिंग पार्टनर, साउथ अफ्रीकी टीम को करेगा तबाह

India vs South Africa: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला तिरुवनंतपुरम के ग्रीन फील्ड मैदान पर खेला जाएगा. ये मैच कल शाम 7 बजे से खेला जाएगा. इस टी20 मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा एक तगड़ा एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं. टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए रोहित शर्मा एक खतरनाक बल्लेबाज को अपने साथ ओपनिंग में उतार सकते हैं.  
  
पहले T20 में ये खतरनाक बल्लेबाज बनेगा रोहित का ओपनिंग पार्टनर

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को अपने साथ ओपनिंग में उतार सकते हैं. कप्तान रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली को एक बार और ओपनिंग में आजमाना चाहेंगे, ताकि जरूरत पड़ने पर इस दिग्गज बल्लेबाज को बतौर ओपनर भी इस्तेमाल किया जा सके.  विराट कोहली ने हाल ही में एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ ओपनिंग करते हुए 61 गेंदों में नाबाद 122 रनों की तूफानी पारी खेली थी और टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग के लिए अपना दावा ठोका है. 

तूफानी बैटिंग में माहिर

विराट कोहली तूफानी बैटिंग में माहिर हैं और कुछ ही गेंदों में मैच का रुख बदल देते हैं. विराट कोहली क्रीज पर आते ही बड़े से बड़े गेंदबाज की धज्जियां उड़ानी शुरू कर देते हैं. विराट कोहली को टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. लेकिन ये इतना आसान नहीं होगा. विराट कोहली मिडिल ऑर्डर में टीम इंडिया की बल्लेबाजी की सबसे बड़ी ताकत हैं. कोहली टीम इंडिया के सबसे बड़े बल्लेबाज हैं. जब वो मिडिल ऑर्डर में खेलते हैं, तो पूरी टीम उनके इर्द-गिर्द खेलती है. 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: 

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल और युजवेंद्र चहल.

Trending news