IND vs NZ: भारत-न्यूजीलैंड टी20 सीरीज की ट्रॉफी देख भड़क गए लोग! बोले- ये तो चूना लगा दिया...
Advertisement
trendingNow11446477

IND vs NZ: भारत-न्यूजीलैंड टी20 सीरीज की ट्रॉफी देख भड़क गए लोग! बोले- ये तो चूना लगा दिया...

India vs New Zealand T20I Trophy: भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीमित ओवरों की क्रिकेट सीरीज खेली जानी है. आज यानी 18 नवंबर को सीरीज का पहला टी20 मैच खेला जाना है. इस बीच टी20 ट्रॉफी को लेकर कुछ मीम सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं.

India vs New Zealand (Instagram)

Trophy Memes Viral, IND vs NZ T20I: भारतीय क्रिकेट टीम अब न्यूजीलैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की क्रिकेट सीरीज खेलेगी. दोनों टीमों के बीच तीन-तीन मैचों की टी20 और वनडे सीरीज खेली जाएगी जिसका आगाज आज यानी 18 नवंबर से होगा. सीरीज का पहला टी20 मैच वेलिंगटन में खेला जाएगा. टी20 टीम की कमान हार्दिक पांड्या संभाल रहे हैं जबकि वनडे फॉर्मेट में यह जिम्मेदारी शिखर धवन निभाएंगे. इस बीच टी20 ट्रॉफी को लेकर कुछ मीम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

टी20 वर्ल्ड कप की सेमीफाइनलिस्ट

खास बात है कि दोनों ही टीमें टी20 वर्ल्ड कप-2022 के सेमीफाइनल तक पहुंची थीं. भारत को ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले गए उस वैश्विक टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ हार मिली. वहीं, केन विलियमसन की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड टीम को पाकिस्तान ने हराकर बाहर किया. अब दोनों ही टीमें टी20 वर्ल्ड कप के बाद पहली बार मैदान पर उतरेंगी और एक दूसरे का सामने करेंगी.

सोशल मीडिया पर Memes वायरल

टी20 सीरीज शुरू होने से पहले दोनों टीमों के कप्तानों ने ट्रॉफी को हाथ में लेकर फोटोज क्लिक कराए. हालांकि ट्रॉफी के साइज को देखकर कुछ लोगों ने मीम भी बनाए. अब इनमें से कापी मीम तो खूब वायरल हो रहे हैं और पसंद भी किए जा रहे हैं. 

 

सीनियर्स को आराम

रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ियों के बिना न्यूजीलैंड पहुंची टीम इंडिया की कोशिश सीरीज में जीत से आगाज करने की हैं. कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. टी20 टीम की कप्तानी धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या संभाल रहे हैं. पांड्या ने भी कहा है कि वह टी20 वर्ल्ड कप की निराशा को भूलकर नए सीजन का आगाज करेंगे. इस मैच के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी कड़ी तैयारी में जुटे थे. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news