WATCH: रवींद्र जडेजा ने NZ के प्लेयर का टपकाया कैच, वाइफ रीवाबा ने यूं किया रिएक्ट; VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow11926309

WATCH: रवींद्र जडेजा ने NZ के प्लेयर का टपकाया कैच, वाइफ रीवाबा ने यूं किया रिएक्ट; VIDEO वायरल

R Jadeja Wife Reaction : धर्मशाला में भारत-न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप मैच में एक नाटकीय मोड़ आया जिसने क्रिकेट फैंस को अपनी सीटों पर खड़ा कर दिया. दुनिया के धुरंधर फील्डर्स में शुमार रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की एक चूक ने सभी का ध्यान खींचा. स्टैंड्स में मौजूद उनकी पत्नी रीवाबा जडेजा भी निराश नजर आईं.

WATCH: रवींद्र जडेजा ने NZ के प्लेयर का टपकाया कैच, वाइफ रीवाबा ने यूं किया रिएक्ट; VIDEO वायरल

Ravindra Jadeja Wife Reaction, IND vs NZ : धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (HPCA) स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप (ICC ODI World Cup-2023) का मुकाबला जारी है. इस मैच से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जब स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने एक आसान सा कैच टपका दिया. 

भारत ने जीता टॉस

धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) का 21वां मैच खेला जा रहा है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीता और न्यूजीलैंड को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. टीम इंडिया में 2 बदलाव किए गए हैं. चोटिल हार्दिक पांड्या और शार्दुल ठाकुर की जगह सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) को टीम में मौका मिला है. इस तरह धाकड़ खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव का वर्ल्ड कप में डेब्यू हुआ.

जडेजा ने टपकाया कैच

इस मुकाबले में एक नाटकीय मोड़ सामने आया जिसने क्रिकेट फैंस को अपनी सीटों पर खड़ा कर दिया. मैच के दौरान मैदान पर कुछ जबरदस्त एक्शन देखने को भी मिला, लेकिन रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की एक चूक ने सभी का ध्यान खींचा. स्टैंड्स में मौजूद उनकी पत्नी रीवाबा जडेजा भी निराश नजर आईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

पारी के 11वें ओवर के लिए मोहम्मद शमी गेंदबाजी करने आए. न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रचिन रवींद्र उनके सामने थे. इस गेंद को बैकवर्ड पॉइंट की ओर रवींद्र ने भेजा. जडेजा फील्डिंग पॉजिशन पर थे लेकिन गेंद उनके हाथ से बार-बार उछलती रही और उन्होंने कैच टपका दिया. इसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

दरअसल, जडेजा की गिनती दुनिया के बेहतरीन फील्डर्स में होती है और उनसे इसकी उम्मीद नहीं थी. स्टैंड्स में मौजूद उनकी पत्नी रीवाबा ने भी अपने हाथों से मुंह दबा लिया. बता दें कि न्यूजीलैंड के लिए इस मैच में डेरिल मिचेल और रचिन रवींद्र के बीच तीसरे विकेट के लिए 159 रन की साझेदारी हुई. रवींद्र ने 87 गेंदों पर 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 75 रन बनाए.

Trending news