IND vs NZ: 'मैच से पहले मेरे साथ कॉफी पी लेते तो सूर्यकुमार की तरह शतक मारते', इस एक्ट्रेस ने लिए अय्यर के मजे
Advertisement

IND vs NZ: 'मैच से पहले मेरे साथ कॉफी पी लेते तो सूर्यकुमार की तरह शतक मारते', इस एक्ट्रेस ने लिए अय्यर के मजे

Shreyas Iyer: श्रेयस अय्यर की फ्लॉप बल्लेबाजी के बाद एक एक्ट्रेस ने उनके जमकर मजे लिए हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर श्रेयस अय्यर को टैग करते हुए गजब का रिएक्शन दिया है, जो खूब वायरल हो रहा है. श्रेयस अय्यर न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में सिर्फ 13 रन बनाकर आउट हो गए. 

IND vs NZ: 'मैच से पहले मेरे साथ कॉफी पी लेते तो सूर्यकुमार की तरह शतक मारते', इस एक्ट्रेस ने लिए अय्यर के मजे

India vs New Zealand: टीम इंडिया ने रविवार को खेले गए दूसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड को 65 रनों से हराकर तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से अजेय बढ़त बनाई है. इस मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए मौका दिया गया, लेकिन वह बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए. श्रेयस अय्यर न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में सिर्फ 13 रन बनाकर आउट हो गए. 

इस एक्ट्रेस ने लिए अय्यर के मजे

श्रेयस अय्यर की फ्लॉप बल्लेबाजी के बाद एक एक्ट्रेस ने उनके जमकर मजे लिए हैं. एक्ट्रेस और मॉडल अश्वनी अहीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर श्रेयस अय्यर को टैग करते हुए गजब का रिएक्शन दिया है, जो खूब वायरल हो रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल अश्वनी अहीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी को शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, 'श्रेयस अय्यर अगर मैच से पहले मेरे साथ कॉफी पी लेता तो वह भी SKY (सूर्यकुमार यादव) की तरह शतक मारता.'

fallback

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा रिएक्शन 

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल अश्वनी अहीर का श्रेयस अय्यर पर ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस भी इस पर जमकर रिएक्शन्स दे रहे हैं. बता दें कि करिश्माई बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (नाबाद 111) की शतकीय आंधी और दीपक हुड्डा (10 रन पर चार विकेट) की घातक गेंदबाजी से भारत ने न्यूजीलैंड को रविवार को दूसरे टी20 में 65 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली.

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को रौंदा

पहला मैच बारिश से धुल जाने के बाद दूसरे मैच में सूर्य की आंधी चली, जिन्होंने मात्र 51 गेंदों में 11 चौके और सात छक्के उड़ाते हुए नाबाद 111 रन ठोके. भारत ने 191/6 का मजबूत स्कोर बनाया और न्यूजीलैंड को 18.5 ओवर में 126 रन पर समेट दिया. दीपक हुड्डा ने 19वें ओवर में चार गेंदों के अंदर तीन विकेट लेकर न्यूजीलैंड की पारी को समेट दिया.

सूर्यकुमार यादव बने मैच के हीरो 

सूर्य ने मैच में सबसे अधिक रन बनाए , सबसे अधिक गेंदों का सामना किया, सबसे अधिक चौके और छक्के लगाए, पूरी पारी में उच्चतम स्ट्राइक रेट रखा और साथ ही वह नाबाद भी रहे. वह इस मैच में पूरी तरह हावी रहे जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला. ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ने अंतिम ओवर में तीन विकेट सहित कुल चार विकेट लिए, जबकि युजवेंद्र चहल और मोहम्मद सिराज ने दो-दो विकेट लिए, जिससे भारत ने न्यूजीलैंड को करारी शिकस्त दी.

(With IANS Inputs)

Trending news