IND vs NZ: संजू सैमसन को Playing XI से बाहर किए जाने पर भड़का ये दिग्गज, टीम मैनेजमेंट पर उठाए सवाल
topStories1hindi1460763

IND vs NZ: संजू सैमसन को Playing XI से बाहर किए जाने पर भड़का ये दिग्गज, टीम मैनेजमेंट पर उठाए सवाल

Sanju Samson: न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से विस्फोटक बल्लेबाज संजू सैमसन को बाहर कर दिया गया, जिसके बाद से ही भारतीय क्रिकेट के गलियारों में बवाल मचा हुआ है. संजू सैमसन को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में मौका मिला था, जिसमें उन्होंने 36 रन बनाए थे. 

IND vs NZ: संजू सैमसन को Playing XI से बाहर किए जाने पर भड़का ये दिग्गज, टीम मैनेजमेंट पर उठाए सवाल

India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से विस्फोटक बल्लेबाज संजू सैमसन को बाहर कर दिया गया, जिसके बाद से ही भारतीय क्रिकेट के गलियारों में बवाल मचा हुआ है. संजू सैमसन को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में मौका मिला था, जिसमें उन्होंने 36 रन बनाए थे. जब संजू सैमसन को एक मैच के बाद ही न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में ड्रॉप कर दिया गया, तो टीम मैनेजमेंट के इस फैसले पर सवाल उठने लगे थे. 

संजू सैमसन को Playing XI से बाहर किए जाने पर भड़का ये दिग्गज

बता दें कि दूसरे वनडे मैच में संजू सैमसन की जगह ऑलराउंडर दीपक हुड्डा को अचानक प्लेइंग इलेवन में चुन लिया गया. भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच से संजू सैमसन को ड्रॉप किए जाने पर बहुत नाराज हैं और वह भारतीय टीम मैनेजमेंट पर जमकर भड़के हैं. संजू सैमसन की जगह ऑलराउंडर दीपक हुड्डा को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में चुने जाने के बाद पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने जबरदस्त रिएक्शन दिया है. 

टीम मैनेजमेंट पर उठाए सवाल 

आशीष नेहरा ने कहा, 'मुझे लगता है कि टीम मैनेजमेंट ने दीपक हुड्डा को उनकी गेंदबाजी की वजह से प्लेइंग इलेवन में संजू सैमसन की जगह चुना है, लेकिन आपके पास पहले से ही वॉशिंगटन सुंदर का विकल्प मौजूद है. दीपक हुड्डा आपका छठा गेंदबाजी विकल्प है, लेकिन अच्छा विकल्प नहीं. दो गलत चीजों को मिलाकर एक सही चीज नहीं हो सकती.' आशीष नेहरा ने संजू सैमसन और शार्दुल ठाकुर दोनों को ड्रॉप किए जाने के बाद ये बड़ा बयान दिया है. 

एक के बाद एक अजीब फैसले 

आशीष नेहरा ने कहा, 'शार्दुल ठाकुर ने भी कोई इतना खराब प्रदर्शन नहीं किया है, लेकिन आपने पहले तो दीपक चाहर की जगह शार्दुल ठाकुर को चुना. फिर एक मैच में मौका देकर आपने शार्दुल ठाकुर को बाहर कर दिया. इसी तरह पहले दीपक हुड्डा की जगह संजू सैमसन को मौका दिया गया. फिर उन्हें भी एक मैच में मौका देकर ड्रॉप कर दिया गया और दीपक हुड्डा को फिर टीम में लाया गया.' 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news