IND vs NZ: रोहित का ये बेस्ट फ्रेंड न्यूजीलैंड को कर देगा तहस-नहस, अकेले दम पर जिता देगा वनडे सीरीज!
Advertisement

IND vs NZ: रोहित का ये बेस्ट फ्रेंड न्यूजीलैंड को कर देगा तहस-नहस, अकेले दम पर जिता देगा वनडे सीरीज!

Rohit Sharma: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला कल ऑकलैंड में खेला जाएगा. पहला वनडे मैच भारतीय समयानुसार सुबह 7:00 बजे से खेला जाएगा. न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में रोहित शर्मा का बेस्ट फ्रेंड वापसी कर रहा है. ये बल्लेबाज इतना खतरनाक है कि वह अपनी कातिलाना बल्लेबाजी से न्यूजीलैंड की टीम को तहस-नहस कर सकता है. 

Rohit Sharma

India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला कल ऑकलैंड में खेला जाएगा. पहला वनडे मैच भारतीय समयानुसार सुबह 7:00 बजे से खेला जाएगा. न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में रोहित शर्मा का बेस्ट फ्रेंड वापसी कर रहा है. ये बल्लेबाज इतना खतरनाक है कि वह अपनी कातिलाना बल्लेबाजी से न्यूजीलैंड की टीम को तहस-नहस कर सकता है. टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड को 1-0 से हराने के बाद अब टीम इंडिया वनडे सीरीज में भी कीवी टीम को ढेर करने उतरेगी. 

रोहित का ये बेस्ट फ्रेंड न्यूजीलैंड को कर देगा तहस-नहस

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में उनके बेस्ट फ्रेंड और पुराने ओपनिंग पार्टनर शिखर धवन कप्तानी करेंगे. शिखर धवन न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में अपने तूफानी तेवर दिखाने के लिए बेताब होंगे. शिखर धवन की गिनती वनडे क्रिकेट के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में की जाती है, जो ओपनिंग करते हुए विरोधी टीम से मैच छीनने के लिए जाने जाते हैं. 

अकेले दम पर जिता देगा वनडे सीरीज!

शिखर धवन अकेले दम पर भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में जीत दिला सकते हैं. शिखर धवन के नाम वनडे क्रिकेट में 17 शतक जड़ने का रिकॉर्ड है. शिखर धवन एक बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और किसी भी टीम के लिए यह सबसे बड़ा एक्स फैक्टर होता है. वनडे क्रिकेट में शिखर धवन पावरप्ले में जमकर रन लूटने के लिए जाने जाते हैं और न्यूजीलैंड के लिए यह खतरे की घंटी है.

टीम इंडिया का सबसे खतरनाक खिलाड़ी 

शिखर धवन टीम इंडिया के सबसे खतरनाक खिलाड़ियों में गिने जाते हैं और वह वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड के लिए काल साबित हो सकते हैं. शिखर धवन न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में शुभमन गिल के साथ ओपनिंग करने उतरेंगे. शिखर धवन और शुभमन गिल की ओपनिंग जोड़ी पिछले कुछ समय से वनडे क्रिकेट में टीम इंडिया के लिए काफी अच्छा कर रही है. शिखर धवन ने टीम इंडिया के लिए 161 वनडे मैचों में 6672 रन बनाए हैं.

Trending news