IND vs ENG, 2nd T20: Team India को आज सीरीज जिताएगा ये घातक प्लेयर, इंग्लैंड टीम को कर देगा तहस-नहस!
Advertisement

IND vs ENG, 2nd T20: Team India को आज सीरीज जिताएगा ये घातक प्लेयर, इंग्लैंड टीम को कर देगा तहस-नहस!

Team India: भारत और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज शाम 7 बजे से बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान पर खेला जाएगा. टीम इंडिया अगर आज ये मैच जीत लेती है, तो वह इंग्लैंड को उसी की धरती पर टी20 सीरीज हराने में कामयाब हो जाएगी. 

IND vs ENG, 2nd T20

Team India: भारत और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज शाम 7 बजे से बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान पर खेला जाएगा. टीम इंडिया अगर आज ये मैच जीत लेती है, तो वह इंग्लैंड को उसी की धरती पर टी20 सीरीज हराने में कामयाब हो जाएगी. भारत ने पहला टी20 मैच 50 रनों से जीतकर 3 मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई हुई है.

टीम इंडिया को आज सीरीज जिताएगा ये घातक प्लेयर

टीम इंडिया में एक खिलाड़ी ऐसा है, जो उसे आज दूसरे टी20 मैच में अकेले दम पर इंग्लैंड पर जीत दिला सकता है. ऐसे में इस टी20 सीरीज पर भारत का कब्जा हो जाएगा.   

इंग्लैंड टीम को कर देगा तहस-नहस!

ये तेज गेंदबाज इंग्लैंड टीम के लिए काल बनेगा और अंग्रेज टीम को तहस-नहस कर देगा. ये तेज गेंदबाज डेथ ओवरों में घातक यॉर्कर मारने में माहिर है. ये तेज गेंदबाज कोई और नहीं बल्कि अर्शदीप सिंह हैं. अर्शदीप सिंह को इंग्लैंड के खिलाफ इस टी20 सीरीज के पहले ही मैच में डेब्यू का मौका मिला था. अर्शदीप सिंह ने अपने इंटरनेशनल करियर का पहला ही ओवर मेडन डालकर सनसनी मचा दी थी. अर्शदीप सिंह ने इस मैच में 3.3 ओवर में 1 मेडन सहित 18 रन देकर 2 विकेट झटके. 

घातक यॉर्कर फेंकने में माहिर

‘डेथ ओवरों’ (अंतिम ओवरों) के विशेषज्ञ तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की बदल-बदल कर ‘वाइड यॉर्कर’ और ‘ब्लॉक-होल’ में गेंदबाजी करने की क्षमता ने उन्हें टीम इंडिया में स्थान दिलाया है. अर्शदीप सिंह आईपीएल 2022 के दौरान डेथ ओवरों में पंजाब किंग्स के लिए एक शानदार गेंदबाज रहे हैं. अर्शदीप सिंह की 7.31 की इकॉनमी रेट इस चरण के सभी गेंदबाजों में सर्वश्रेष्ठ रहे हैं. डेथ ओवरों में वह यॉर्करों के साथ शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं.  

अर्शदीप सिंह बहुत तेजी से आगे बढ़ रहे

अर्शदीप सिंह दबाव की परिस्थितियों में भी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. अर्शदीप सिंह दबाव में भी शांतचित बने रहते हैं और डेथ ओवरों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. इससे ​​पता चलता है कि अर्शदीप सिंह बहुत तेजी से आगे बढ़ रहे हैं और वह टीम इंडिया में भी शामिल हो गए हैं.

भारत की संभावित प्लेइंग XI

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत/दिनेश कार्तिक, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल. 

Trending news