IND vs ENG: ODI सीरीज जीतने के लिए रोहित चलेंगे ये खतरनाक चाल, इस घातक खिलाड़ी की टीम में करवाएंगे एंट्री!
Advertisement
trendingNow11255975

IND vs ENG: ODI सीरीज जीतने के लिए रोहित चलेंगे ये खतरनाक चाल, इस घातक खिलाड़ी की टीम में करवाएंगे एंट्री!

Team India: रोहित शर्मा अपनी कप्तानी में इंग्लैंड की धरती पर वनडे सीरीज जीतने के लिए पूरा जोर लगा देंगे. ऐसे में रोहित शर्मा खतरनाक चाल चलते हुए दूसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन में एक घातक खिलाड़ी की प्लेइंग इलेवन में एंट्री करवाएंगे.

Rohit Sharma

Team India: इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत 1-0 से आगे है. दूसरा वनडे मैच और सीरीज जीतने के लिए भारत के कप्तान रोहित शर्मा एक खतरनाक चाल चलेंगे. बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया अगर इंग्लैंड के खिलाफ कल लॉर्ड्स में खेला जाने वाला दूसरा वनडे मैच भी जीत लेती है, तो सीरीज उसके नाम हो जाएगी. रोहित शर्मा अपनी कप्तानी में इंग्लैंड की धरती पर वनडे सीरीज जीतने के लिए पूरा जोर लगा देंगे. ऐसे में रोहित शर्मा खतरनाक चाल चलते हुए दूसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन में एक घातक खिलाड़ी की प्लेइंग इलेवन में एंट्री करवाएंगे.

ODI सीरीज जीतने के लिए रोहित चलेंगे ये खतरनाक चाल

इंग्लैंड की धरती पर वनडे सीरीज जीतने के लिए टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बड़ा पैंतरा खेलते हुए अचानक वनडे टीम की प्लेइंग इलेवन में एक खतरनाक प्लेयर की एंट्री करवाएंगे. ये खिलाड़ी अपने अकेले दम पर भारत को मैच और सीरीज दोनों जिता सकता है. ये खिलाड़ी अकेले दम पर पूरा मैच पलटने का दम रखता है. ये खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह से भी ज्यादा खतरनाक गेंदबाजी करने में माहिर है. ये मैच विनर और कोई नहीं बल्कि अर्शदीप सिंह हैं.

रोहित इस घातक खिलाड़ी की टीम में करवाएंगे एंट्री!

इंग्लैंड की धरती पर वनडे सीरीज जीतने के लिए टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दूसरे वनडे मैच में तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा की जगह खतरनाक यॉर्कर गेंदबाजी में माहिर गेंदबाज अर्शदीप सिंह को मौका देंगे. ये तेज गेंदबाज इंग्लैंड टीम के लिए काल बनेगा और अंग्रेज टीम को तहस-नहस कर देगा. अर्शदीप सिंह डेथ ओवरों में घातक यॉर्कर मारने में माहिर हैं.

अंग्रेज टीम को तहस-नहस कर देगा

‘डेथ ओवरों’ (अंतिम ओवरों) के विशेषज्ञ तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की बदल-बदल कर ‘वाइड यॉर्कर’ और ‘ब्लॉक-होल’ में गेंदबाजी करने की क्षमता ने उन्हें टीम इंडिया में स्थान दिलाया है. अर्शदीप सिंह आईपीएल 2022 के दौरान डेथ ओवरों में पंजाब किंग्स के लिए एक शानदार गेंदबाज रहे हैं. अर्शदीप सिंह की 7.31 की इकॉनमी रेट इस चरण के सभी गेंदबाजों में सर्वश्रेष्ठ रहे हैं. डेथ ओवरों में वह यॉर्करों के साथ शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. अर्शदीप सिंह दबाव की परिस्थितियों में भी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. अर्शदीप सिंह दबाव में भी शांतचित बने रहते हैं और डेथ ओवरों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. इससे ​​पता चलता है कि अर्शदीप सिंह बहुत तेजी से आगे बढ़ रहे हैं और वह टीम इंडिया में भी शामिल हो गए हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news