IND vs BAN: टीम इंडिया के सेलेक्शन पर उठे गंभीर सवाल, इन 2 खिलाड़ियों को शामिल करने पर दिग्गज ने लगाई फटकार!
Advertisement
trendingNow11477718

IND vs BAN: टीम इंडिया के सेलेक्शन पर उठे गंभीर सवाल, इन 2 खिलाड़ियों को शामिल करने पर दिग्गज ने लगाई फटकार!

India vs Bangladesh: बांग्लादेश दौरे पर टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन पर एक दिग्गज ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने वनडे टीम के लिए चुने गए स्क्वॉड पर सवाल उठाए हैं. 

Photo (Twitter)

India vs Bangladesh 3rd Odi: बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ वनडे सीरीज गंवाने के बाद टीम इंडिया (Team India) संवालों के घेरे में आ गई है. कई भारतीय दिग्गज इस सीरीज के खेल को देखते हुए टीम इंडिया पर सवाल खड़े कर रहे हैं. इन सब के बीच एक पूर्व भारतीय सेलेक्टर ने टीम सेलेक्शन पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किए गए दो युवा खिलाड़ियों की जगह पर अपनी राय रखी है. 

इस भारतीय दिग्गज ने उठाए सवाल 

पूर्व भारतीय सेलेक्टर सबा करीम (Saba Karim) ने हाल ही में टीम इंडिया के सेलेक्शन पर बड़े सवाल उठाए है. सबा करीम (Saba Karim) बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में रजत पाटीदार (Rajat Patidar) और राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को मौका मिलने से हैरान हैं. सबा करीम (Saba Karim) का मानना है कि ये दोनों ही टी20 के खिलाड़ी हैं. 

सबा करीम ने कही ये बड़ी बात 

सबा करीम (Saba Karim) ने इंडिया न्यूज से बात करते हुए टीम इंडिया (Team India) के सेलेक्शन पर कहा, 'रजत पाटीदार और राहुल त्रिपाठी को आप बांग्लादेश क्यों ले गए? त्रिपाठी ने वनडे में क्या किया है. लेकिन आपने उसे वनडे टीम में चुना है. मुझे नहीं लगता कि वह खेलेगा. नई चयन समिति और प्रबंधन को पहले कोर टीम तय करनी चाहिए.' आपको बता दें कि रजत पाटीदार टीम इंडिया में पहली बार शामिल किए गए हैं, वहीं राहुल त्रिपाठी आईपीएल 2022 के बाद के ही कई सीरीज में टीम का हिस्सा बन चुके हैं. 

आईपीएल 2022 रहे काफी सफल

राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने आईपीएल 2022 में 14 मैचों खेलते हुए 414 रन भी बनाए थे. इस शानदार प्रदर्शन की वजह से उन्हें स्क्वॉड में जगह दी जा रही थी. लेकिन 31 साल के राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है. वहीं, रोहित शर्मा, दीपक चाहर के चोटिल होने के बाद उम्मीद की जा रही है कि इन दोनों खिलाड़ियों में से किसी एक को खेलने का मौका मिल सकता है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news