IND vs BAN: बांग्लादेश वनडे सीरीज के साथ ही खत्म हो गया इस खिलाड़ी का करियर! टीम इंडिया में अब वापसी मुश्किल
Advertisement

IND vs BAN: बांग्लादेश वनडे सीरीज के साथ ही खत्म हो गया इस खिलाड़ी का करियर! टीम इंडिया में अब वापसी मुश्किल

Team India: टीम इंडिया के एक क्रिकेटर का करियर बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के साथ ही खत्म हो गया है. अब इस खिलाड़ी की दोबारा टीम इंडिया में वापसी लगभग नामुमकिन है. इस खिलाड़ी ने अपने फ्लॉप प्रदर्शन की वजह से भारतीय क्रिकेट टीम के दरवाजे खुद के लिए बंद कर दिए हैं. इस फिसड्डी खिलाड़ी को बाहर करने के अलावा अब टीम इंडिया के पास कोई रास्ता नहीं है. 

Team India

IND vs BAN: टीम इंडिया के एक क्रिकेटर का करियर बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के साथ ही खत्म हो गया है. अब इस खिलाड़ी की दोबारा टीम इंडिया में वापसी लगभग नामुमकिन है. इस खिलाड़ी ने अपने फ्लॉप प्रदर्शन की वजह से भारतीय क्रिकेट टीम के दरवाजे खुद के लिए बंद कर दिए हैं. इस फिसड्डी खिलाड़ी को बाहर करने के अलावा अब टीम इंडिया के पास कोई रास्ता नहीं है. 

बांग्लादेश वनडे सीरीज के साथ ही खत्म हो गया इस खिलाड़ी का करियर!

बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के साथ ही टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन का करियर खत्म हो गया है. बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में भी शिखर धवन का बल्ला खामोश रहा और वह सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए. बांग्लादेश के खिलाफ इस वनडे सीरीज के तीन मैचों में शिखर धवन के बल्ले से 7, 8 और 3 रन के स्कोर ही निकले हैं, जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि शिखर धवन का प्रदर्शन इस वनडे सीरीज में कितना खराब रहा है.

टीम इंडिया में अब वापसी मुश्किल

36 साल के शिखर धवन की बल्लेबाजी में उम्र का असर साफ नजर आ रहा है. अब टीम इंडिया शिखर धवन की नाकामी के बोझ को और नहीं ढो पाएगी. बांग्लादेश के खिलाफ इस तीन मैचों की वनडे सीरीज में खराब प्रदर्शन से यह तय हो गया कि अब शिखर धवन 2023 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए नहीं खेल पाएंगे. टीम इंडिया के पास ईशान किशन जैसा खतरनाक बल्लेबाज मौजूद है, जो रोहित शर्मा के साथ वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करने का सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा है.

भारत की वनडे टीम से पत्ता कटना तय!

शिखर धवन की बात करें तो वनडे में उनके बल्ले से आखिरी शतक 2019 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ निकला था. शिखर धवन भारत की टेस्ट और टी20 टीम से तो बहुत पहले ही ड्रॉप हो चुके थे और अब वनडे टीम से भी बाहर होने के बाद उनका क्रिकेट करियर खत्म हो सकता है. भारत में अगले साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले 2023 वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम मैनेजमेंट अभी से ही ईशान किशन जैसे घातक ओपनर को तैयार कर रही है. ऐसे में शिखर धवन का भारत की वनडे टीम से पत्ता कटना तय है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news