IND vs BAN: दूसरे टेस्ट में 'बलि का बकरा' बनेगा ये खिलाड़ी, प्लेइंग इलेवन से कट जाएगा पत्ता!
Advertisement
trendingNow11492026

IND vs BAN: दूसरे टेस्ट में 'बलि का बकरा' बनेगा ये खिलाड़ी, प्लेइंग इलेवन से कट जाएगा पत्ता!

Team India: बांग्लादेश के खिलाफ 22 दिसंबर से मीरपुर में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी अच्छे प्रदर्शन के बावजूद बलि का बकरा बन सकता है. पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया की जीत में बड़ा रोल निभाने वाला ये खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकता है. 

IND vs BAN: दूसरे टेस्ट में 'बलि का बकरा' बनेगा ये खिलाड़ी, प्लेइंग इलेवन से कट जाएगा पत्ता!

India vs Bangladesh: बांग्लादेश के खिलाफ 22 दिसंबर से मीरपुर में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी अच्छे प्रदर्शन के बावजूद बलि का बकरा बन सकता है. पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया की जीत में बड़ा रोल निभाने वाला ये खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकता है. बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 22 दिसंबर से मीरपुर में खेला जाएगा. 

दूसरे टेस्ट में 'बलि का बकरा' बनेगा ये खिलाड़ी

बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मैच 188 रनों से जीतकर टीम इंडिया दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे है. ऐसे में वह दूसरा टेस्ट मैच भी जीतकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में बांग्लादेशी टीम का 2-0 से सूपड़ा साफ करना चाहेगी. बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 110 रनों की बेहतरीन पारी खेलने के बावजूद ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल दूसरे टेस्ट मैच में बलि का बकरा बन सकते हैं.

प्लेइंग इलेवन से कट जाएगा पत्ता!

बांग्लादेश के खिलाफ 22 दिसंबर से मीरपुर में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा की वापसी होने पर शुभमन गिल को प्लेइंग इलेवन से बाहर होना पड़ सकता है. भारत के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का ऐसा मानना है. दिनेश कार्तिक का कहना है कि दूसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा की वापसी होने पर शुभमन गिल को प्लेइंग इलेवन से बाहर होना पड़ सकता है, जो 'हिटमैन' की गैरमौजूदगी में बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में खेले थे. 

राहुल को प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप नहीं किया जा सकता

दिनेश कार्तिक ने बड़ा बयान देते हुए कहा, 'बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में शुभमन गिल को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना होगा, क्योंकि कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में वापसी करेंगे और उपकप्तान होने के नाते केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप नहीं किया जा सकता है. केएल राहुल भारतीय टेस्ट टीम में रेगुलर ओपनर भी हैं.' शुभमन गिल ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 152 गेंदों में 110 रन बनाए थे, जिसमें 10 चौके और 3 छक्के शामिल रहे थे.

Trending news