IND vs BAN: बांग्लादेश दौरे पर ही खत्म हुआ टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर! एक बार फिर बन गया नासूर
Advertisement

IND vs BAN: बांग्लादेश दौरे पर ही खत्म हुआ टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर! एक बार फिर बन गया नासूर

India vs Bangladesh, 1st Test: टीम इंडिया के एक फ्लॉप क्रिकेटर का करियर बांग्लादेश दौरे पर ही खत्म होता नजर आ रहा है. एक बार फिर ये खिलाड़ी अपने घटिया प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा नासूर बन गया है. हद से ज्यादा मौके बर्बाद कर चुका ये क्रिकेटर अब जल्द ही टीम इंडिया से बाहर हो सकता है. 

IND vs BAN: बांग्लादेश दौरे पर ही खत्म हुआ टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर! एक बार फिर बन गया नासूर

India vs Bangladesh: टीम इंडिया के एक फ्लॉप क्रिकेटर का करियर बांग्लादेश दौरे पर ही खत्म होता नजर आ रहा है. हद से ज्यादा मौके बर्बाद कर चुका ये क्रिकेटर अब जल्द ही टीम इंडिया से बाहर हो सकता है.

बांग्लादेश दौरे पर ही खत्म हुआ टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर!

भारतीय टीम मैनेजमेंट ने इस खिलाड़ी को बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह देकर अपने पैरों ही पर कुल्हाड़ी मार ली है. दरअसल, भारतीय टीम मैनेजमेंट ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को बड़े विश्वास के साथ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह दी, लेकिन ये विकेटकीपर बल्लेबाज पूरी तरह से फिसड्डी साबित हुआ है. 

एक बार फिर टीम इंडिया के लिए बन गया नासूर

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने लगातार घटिया प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े नासूर बनते जा रहे हैं. अपनी नाकामी के कारण ऋषभ पंत अब टीम इंडिया के लिए बोझ बन गए हैं. कई टैलेंटेड खिलाड़ियों को ऋषभ पंत की वजह से मौका नहीं मिल रहा है. भारतीय टीम मैनेजमेंट और कोच राहुल द्रविड़ लगातार घटिया प्रदर्शन के बावजूद भी ऋषभ पंत को झेल रहे हैं. 

एक बार फिर फिसड्डी साबित हुए ऋषभ पंत 

बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को नंबर 5 पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया. ऋषभ पंत जब बल्लेबाजी से लिए क्रीज पर आए तो उस वक्त टीम इंडिया का स्कोर 48 रन पर 3 विकेट था और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली 1 रन बनाकर पवेलियन लौट चुके थे. ऐसे में ऋषभ पंत पर टीम इंडिया को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी थी, लेकिन वह बीच मझधार में ही भारतीय टीम को छोड़कर चले गए. बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में ऋषभ पंत सिर्फ 46 रन बनाकर आउट हो गए. टीम इंडिया में ऋषभ पंत को हद से ज्यादा मौके दिए जाने पर अब सवाल उठने लगे हैं. अब समय आ गया है कि ऋषभ पंत की जगह केएस भरत को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया जाना चाहिए.

Trending news