IND vs BAN: पहले टेस्ट में टीम इंडिया की जीत में भी विलेन बना ये खिलाड़ी, दूसरे टेस्ट में Playing 11 से होगा बाहर!
Advertisement

IND vs BAN: पहले टेस्ट में टीम इंडिया की जीत में भी विलेन बना ये खिलाड़ी, दूसरे टेस्ट में Playing 11 से होगा बाहर!

Team India: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया की जीत के दौरान भी एक खिलाड़ी उसके लिए विलेन साबित हुआ है, क्योंकि खुद इस खिलाड़ी का पहले टेस्ट मैच में प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में इस खिलाड़ी की टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बनती है.

Team India

India vs Bangladesh, 1st Test Match: टीम इंडिया ने चटगांव में खेले गए पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश को 188 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया और दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप की प्वाइंट्स टेबल में भारत 55.77% पर्सेंटाइल अंक के साथ दूसरे नंबर पर आ गया है. बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया की जीत के दौरान भी एक खिलाड़ी उसके लिए विलेन साबित हुआ है, क्योंकि खुद इस खिलाड़ी का पहले टेस्ट मैच में प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में इस खिलाड़ी की टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बनती है.

पहले टेस्ट में टीम इंडिया की जीत में भी विलेन बना ये खिलाड़ी

बांग्लादेश के खिलाफ 22 दिसंबर से ढाका में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में कप्तान रोहित शर्मा की वापसी हो सकती है. ऐसे में पहले टेस्ट मैच के शतकवीर शुभमन गिल को तो प्लेइंग इलेवन से बाहर रखना मुश्किल होगा. शुभमन गिल ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 110 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी और टेस्ट क्रिकेट में अपना पहला शतक ठोका था. ऐसे में केएल राहुल पर गाज गिर सकती है, जिन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में खराब प्रदर्शन करते हुए 22 रन और 23 रन के स्कोर ही बनाए हैं. 

दूसरे टेस्ट में Playing 11 से होगा बाहर!

केएल राहुल की पिछली सात टेस्ट पारियों पर नजर डालें तो उन्होंने एक भी शतक नहीं लगाया है. ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन से केएल राहुल को ही बाहर होना पड़ सकता है. दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा फिट होकर अगर प्लेइंग इलेवन में खेलते हैं, तो उनके साथ शुभमन गिल को ही पारी की शुरुआत करने का सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा है. 

WTC फाइनल में पहुंचने के लिए भारत को अगले चार टेस्ट जीतने होंगे

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए भारत को अगले चार टेस्ट मैच जीतने होंगे. भारत को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच और फिर इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने घर में होने वाली टेस्ट सीरीज में कम से कम 3 टेस्ट मैच और भी जीतने होंगे.

Trending news