IND vs AUS: अहमदाबाद में मैच देखने जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री को भी भेजा न्योता
Advertisement

IND vs AUS: अहमदाबाद में मैच देखने जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री को भी भेजा न्योता

IND vs AUS Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में होने वाले बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के चौथे और अंतिम टेस्ट मैच को देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी स्टेडियम पहुंचेंगे. ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथनी अल्बनीस भी इस मैच का गवाह बनने भारत आएंगे.

pm modi test match

India vs Australia Test, PM Narendra Modi to attend : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 9 फरवरी से होगा. इस सीरीज को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के नाम से भी जाना जाता है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) को लेकर यह सीरीज बेहद अहम है. इस बीच एक बड़ी खबर सीरीज के चौथे मैच को लेकर आई. अहमदाबाद में होने वाले उस टेस्ट मैच को देखने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जाएंगे. 

पीएम मोदी जाएंगे अहमदाबाद

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में होने वाले सीरीज के चौथे और अंतिम टेस्ट मैच को देखने के लिए पीएम मोदी भी स्टेडियम पहुंचेंगे. इतना ही नहीं, ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथनी अल्बनीस भी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के इस अंतिम मैच का गवाह बनने भारत आएंगे. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों देशों के प्रधानमंत्री स्टेडियम में खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई करते नजर आएंगे.

9 मार्च से शुरू होगा टेस्ट

अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में शुमार है. इस स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 9 मार्च से शुरू होगा. दिलचस्प है कि जब से इस स्टेडियम का नाम पीएम मोदी के नाम पर रखा गया है, वह पहली बार कोई क्रिकेट मैच देखने के लिए अहमदाबाद जाएंगे. 

नागपुर में होगा पहला टेस्ट

ऑस्ट्रेलियाई टीम बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारत आएगी. सीरीज का पहला टेस्ट मैच 9 फरवरी से नागपुर में शुरू होगा. सीरीज के अगले तीन टेस्ट मैच दिल्ली, धर्मशाला और अहमदाबाद में खेले जाएंगे. बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के सभी मैच जीतना भारत के लिए बेहद जरूरी हैं. अगर टीम इंडिया इन सभी मुकाबलों को जीतती है तो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की प्रबल दावेदार भी बन जाएगी.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news