IND vs AUS: रोहित ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, दूसरे वनडे में बन गया सबसे बड़ा विलेन
Advertisement

IND vs AUS: रोहित ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, दूसरे वनडे में बन गया सबसे बड़ा विलेन

India vs Australia, 2nd ODI: टीम इंडिया को विशाखापत्तनम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में एक खिलाड़ी को मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है.

IND vs AUS: रोहित ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, दूसरे वनडे में बन गया सबसे बड़ा विलेन

India vs Australia, 2023: टीम इंडिया को विशाखापत्तनम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में एक खिलाड़ी को मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है. रोहित शर्मा ने जिस खिलाड़ी को दूसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन में मौका दिया, वह अपनी एक गलती की वजह से टीम इंडिया के लिए विलेन बन गया है. 

रोहित ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी

चेन्नई में 22 मार्च को होने वाले तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से इस फ्लॉप खिलाड़ी को हर हाल में ड्रॉप करेंगे. भारत के लिए ये मैच 'करो या मरो' का होगा. सीरीज जीतने के लिए भारत का ये मैच जीतना बहुत जरूरी है, इसलिए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा तीसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन से इस खिलाड़ी का पत्ता साफ कर सकते हैं. कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में हार का रिस्क नहीं लेते हुए इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर देंगे. 

तीसरे वनडे में बाहर कर सुधारेंगे गलती! 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ है और उसका प्रदर्शन बेहद घटिया रहा है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी इस खिलाड़ी ने अपने फ्लॉप प्रदर्शन से टीम इंडिया को मुसीबत में डाला है. ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा चाइनामैन स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और निर्णायक वनडे मैच से हर हाल में बाहर कर देंगे.

तीसरे और निर्णायक वनडे मैच से बाहर करेंगे कप्तान रोहित!

चाइनामैन स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में 1 ओवर की गेंदबाजी में 12 रन लुटा दिए. कुलदीप यादव ने इसके अलावा बल्लेबाजी करते हुए भी बेहद खराब प्रदर्शन किया. कुलदीप यादव सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए. रोहित शर्मा को अपनी कप्तानी में एक भी मैच हारना पसंद नहीं है. ऐसे में वह चाइनामैन स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में खेलने का मौका नहीं देंगे.

टीम इंडिया के लिए हार का सबसे बड़ा गुनहगार बन सकता है

कुलदीप यादव अपने फ्लॉप प्रदर्शन के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में टीम इंडिया के लिए हार के सबसे बड़े गुनहगार बन सकते हैं. रोहित शर्मा अपनी कप्तानी में कोई रिस्क नहीं लेना चाहेंगे. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में चाइनामैन स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखेंगे. कप्तान रोहित शर्मा शार्दुल ठाकुर को बतौर ऑलराउंडर प्लेइंग इलेवन में मौका देंगे, जो तेज गेंदबाजी के साथ विस्फोटक बल्लेबाजी भी करते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news