IND vs AUS: इस फ्लॉप खिलाड़ी के लिए कप्तान रोहित ने तोड़ा ऋषभ पंत का दिल, Playing 11 से कर दिया बाहर
Advertisement

IND vs AUS: इस फ्लॉप खिलाड़ी के लिए कप्तान रोहित ने तोड़ा ऋषभ पंत का दिल, Playing 11 से कर दिया बाहर

Rohit Sharma Big Decision: इस अहम मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बदलाव करते हुए ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया और एक फ्लॉप खिलाड़ी को मौका दे दिया. रोहित शर्मा के इस फैसले से हर कोई हैरान है. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में रविवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

IND vs AUS: इस फ्लॉप खिलाड़ी के लिए कप्तान रोहित ने तोड़ा ऋषभ पंत का दिल, Playing 11 से कर दिया बाहर

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला हैदराबाद में खेला जा रहा है. जो भी टीम आज के मुकाबले को जीतेगी तो टी20 सीरीज पर उसी का कब्जा होगा. इस अहम मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बदलाव करते हुए ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया और एक फ्लॉप खिलाड़ी को मौका दे दिया.   

इस फ्लॉप खिलाड़ी के लिए कप्तान रोहित ने तोड़ा ऋषभ पंत का दिल

रोहित शर्मा के इस फैसले से हर कोई हैरान है. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में रविवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव करते हुए ऋषभ पंत को बाहर कर दिया और उनकी जगह फ्लॉप भुवनेश्वर कुमार को टीम में शामिल किया.

ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए साबित हो रहा विलेन 

भुवनेश्वर कुमार ज्यादातर मैचों में टीम इंडिया के लिए हार का कारण बनते रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में भी भुवनेश्वर कुमार अपनी फ्लॉप गेंदबाजी की वजह से टीम इंडिया को मैच हरवा चुके हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े विलेन साबित हुए थे. भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 52 रन लुटा दिए थे. 

एक और कीमती मौका दे दिया

भुवनेश्वर कुमार को इस दौरान एक विकेट भी नहीं मिला. पहले टी20 मैच में भुवनेश्वर कुमार की खूब धुनाई हो रही थी. ऐसी लचर गेंदबाजी के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने भुवनेश्वर कुमार को दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर भी कर दिया था, लेकिन अब कप्तान रोहित शर्मा ने तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में भुवनेश्वर कुमार को एक और कीमती मौका दे दिया है.

तीसरे टी20 के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन:  

केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार.

Trending news