IND vs AUS: विराट कोहली को लेकर अब गावस्कर ने दिया ऐसा बयान, दंग रह जाएगा भारत का हर एक फैन
Advertisement
trendingNow11569763

IND vs AUS: विराट कोहली को लेकर अब गावस्कर ने दिया ऐसा बयान, दंग रह जाएगा भारत का हर एक फैन

India Vs Australia, 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में फैंस को उम्मीद थी कि विराट कोहली साल 2019 के बाद से चला आ रहे टेस्ट में अपने शतक के सूखे को खत्म करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 26 गेंदों में सिर्फ 12 रन ही बना पाए. सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर अब एक ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर भारत का हर एक क्रिकेट फैन दंग रह जाएगा.

IND vs AUS: विराट कोहली को लेकर अब गावस्कर ने दिया ऐसा बयान, दंग रह जाएगा भारत का हर एक फैन

India Vs Australia, 2nd Test: भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर अब एक ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर भारत का हर एक क्रिकेट फैन दंग रह जाएगा. बता दें कि वनडे और टी20 क्रिकेट में विराट कोहली का बल्ला जमकर आग उगल रहा है, लेकिन टेस्ट क्रिकेट में अब भी हर भारतीय फैन्स को विराट कोहली के शतक का इंतजार है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में फैंस को उम्मीद थी कि विराट कोहली साल 2019 के बाद से चला आ रहे टेस्ट में अपने शतक के सूखे को खत्म करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 26 गेंदों में सिर्फ 12 रन ही बना पाए.

विराट कोहली को लेकर अब गावस्कर ने दिया ऐसा बयान

नागपुर टेस्ट मैच में विराट कोहली के 12 रनों पर आउट होने और उनकी फॉर्म को लेकर भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया है. सुनील गावस्कर ने विराट कोहली का बचाव करते हुए उनके शतक की भविष्यवाणी कर दी है. सुनील गावस्कर ने विराट कोहली को एक बेहतरीन खिलाड़ी बताया है. सुनील गावस्कर ने इंडिया टुडे पर अपने इंटरव्यू में कहा कि बॉर्डर गावस्कर सीरीज के आगामी टेस्ट मैच में विराट कोहली शतक लगाने वाले है. 

दंग रह जाएगा भारत का हर एक फैन

सुनील गावस्कर ने कहा है कि विराट कोहली दिल्ली में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में शतक जड़ने वाले हैं. सुनील गावस्कर ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत में कहा, 'बॉर्डर गावस्कर सीरीज में अभी विराट कोहली की सिर्फ एक ही पारी हुई है. अभी तीन टेस्ट मैच और खेले जाने हैं. विराट कोहली के स्तर के खिलाड़ी से हर मैच में शतक की उम्मीद की जाती है, लेकिन अभी तक एक ही पारी हुई है. मुझे लगता है कि दिल्ली में विराट कोहली उनके घरेलू मैदान पर शतक जड़ने वाले हैं.' बता दें कि वनडे और टी20 क्रिकेट में विराट कोहली का बल्ला जमकर आग उगल रहा है, लेकिन टेस्ट क्रिकेट में अब भी हर भारतीय फैन्स को विराट कोहली के शतक का इंतजार है.

पिछली 10 टेस्ट पारियों में कोहली ने एक भी अर्धशतक नहीं लगाया है. विराट कोहली का दिल्ली में शानदार रिकॉर्ड रहा है. विराट कोहली ने अभी तक दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर 3 टेस्ट मैचों में 467 रन बनाए हैं. फिरोजशाह कोटला मैदान पर विराट कोहली ने टेस्ट में एक दोहरा शतक और दो अर्धशतक जमाए है. कोहली ने भारत के लिए 105 टेस्ट मैचों में 48.68 की औसत से 8131 रन बनाए है. कोहली ने इस दौरान 27 शतक और 28 अर्धशतक लगाए हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news