IND vs AUS: रोहित ने अचानक टीम इंडिया में कराई इस घातक प्लेयर की एंट्री, AUS टीम में फैलेगी दहशत!
Advertisement
trendingNow11358465

IND vs AUS: रोहित ने अचानक टीम इंडिया में कराई इस घातक प्लेयर की एंट्री, AUS टीम में फैलेगी दहशत!

India vs Autralia: ये खिलाड़ी अपने अकेले दम पर भारत को मैच जिता सकता है. टीम इंडिया टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया का 3-0 से सफाया करना चाहेगी. इस टी20 सीरीज को जीतने के लिए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा मास्टर कार्ड खेला है.

Rohit Sharma

India vs Autralia, 1st T20: भारत और टी20 वर्ल्ड चैम्पियन टीम ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला कल यानी 20 सितंबर को शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. इस टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बड़ा पैंतरा खेलते हुए 2 महीने बाद अचानक टी20 टीम में एक घातक प्लेयर की एंट्री कराई है. ये खिलाड़ी अपने अकेले दम पर भारत को मैच जिता सकता है. टीम इंडिया टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया का 3-0 से सफाया करना चाहेगी. इस टी20 सीरीज को जीतने के लिए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा मास्टर कार्ड खेला है.

रोहित ने टी20 टीम में अचानक कराई इस घातक प्लेयर की एंट्री

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में अचानक उसके सबसे बड़े मैच विनर की वापसी हुई है, जिससे ऑस्ट्रेलियाई टीम भी दहशत में होगी. ये खिलाड़ी अकेले दम पर पूरा मैच पलटने का दम रखता है. ये मैच विनर और कोई नहीं बल्कि बैटिंग और बॉलिंग के महारथी हर्षल पटेल हैं. 

बल्लेबाजों के लिए काफी खतरनाक

हर्षल पटेल के पास रफ्तार के अलावा बेहतरीन स्विंग है. हर्षल पटेल अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं. हर्षल पटेल शुरुआत और आखिरी के ओवरों में बहुत ही घातक गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. हर्षल पटेल अपनी गति में लगातार मिश्रण करते हैं और अलग-अलग वैरिएशन से गेंद फेंकने हैं, जो उन्हें बल्लेबाजों के लिए और भी खतरनाक बनाती है. हर्षल पटेल का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीनों टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन में खेलना तय है. 

ताबड़तोड़ बल्लेबाजी में भी माहिर

हर्षल पटेल अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं. हर्षल पटेल टीम इंडिया को एक शानदार तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर का ऑप्शन देते हैं, जिससे भारतीय टीम को बहुत अच्छा बैलेंस मिलता है. हर्षल पटेल गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी भारत को अकेले दम पर मैच जिताने का माद्दा रखते हैं. हार्दिक पांड्या के अलावा हर्षल पटेल भी एक बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं. हर्षल पटेल गेंद और बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करने की ताकत रखते हैं. गेंदबाजी में हर्षल पटेल हार्दिक पांड्या से भी कभी गुना बेहतर हैं, जिनके पास स्विंग भी है.

ऑस्ट्रेलियाई टीम में फैलेगी दहशत!

हर्षल पटेल 2 महीने बाद टी20 टीम में वापसी कर रहे हैं. हर्षल पटेल ने अपना आखिरी टी20 मैच जुलाई 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. इंग्लैंड के खिलाफ नॉटिंघम में टी20 मैच खेलने के बाद से हर्षल पटेल टी20 टीम से बाहर चल रहे थे. लेकिन अब हर्षल पटेल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में गदर मचाने के लिए तैयार हैं. हर्षल पटेल के आने से ऑस्ट्रेलिया की टीम में दहशत का माहौल होगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news