IND vs AUS: पहले वनडे में कप्तान हार्दिक पांड्या का ब्रह्मास्त्र साबित होगा ये खूंखार प्लेयर, ऑस्ट्रेलियाई टीम को कर देगा ध्वस्त!
Advertisement

IND vs AUS: पहले वनडे में कप्तान हार्दिक पांड्या का ब्रह्मास्त्र साबित होगा ये खूंखार प्लेयर, ऑस्ट्रेलियाई टीम को कर देगा ध्वस्त!

IND vs AUS, 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज 17 मार्च से हो रहा है. वनडे सीरीज के मैच 17 मार्च को मुंबई, 19 मार्च को विशाखापत्तनम और 22 मार्च को चेन्नई में खेले जाएंगे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के कप्तान होंगे.

IND vs AUS: पहले वनडे में कप्तान हार्दिक पांड्या का ब्रह्मास्त्र साबित होगा ये खूंखार प्लेयर, ऑस्ट्रेलियाई टीम को कर देगा ध्वस्त!

IND vs AUS, 1st ODI Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज 17 मार्च से हो रहा है. वनडे सीरीज के मैच 17 मार्च को मुंबई, 19 मार्च को विशाखापत्तनम और 22 मार्च को चेन्नई में खेले जाएंगे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के कप्तान होंगे, जबकि दूसरे और तीसरे वनडे मैच में नियमित कप्तान रोहित शर्मा की वापसी होगी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए एक खिलाड़ी ब्रह्मास्त्र साबित होगा. ये खिलाड़ी अपने कहर से ऑस्ट्रेलियाई टीम को ध्वस्त करके रख देगा.

पहले वनडे में कप्तान हार्दिक पांड्या का ब्रह्मास्त्र साबित होगा ये खूंखार प्लेयर

टीम इंडिया का ये खिलाड़ी जब क्रीज पर उतरेगा तो ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों में खौफ की लहर दौड़ जाएगी. टीम इंडिया का ये सबसे बड़ा हथियार और कोई नहीं बल्कि ओपनिंग बल्लेबाज ईशान किशन हैं. ईशान किशन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या के ब्रह्मास्त्र साबित होंगे. पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ईशान किशन ओपनिंग करने उतरेंगे और शुभमन गिल उनका साथ देंगे. 

ऑस्ट्रेलियाई टीम को कर देगा ध्वस्त!

ईशान किशन ने दिसंबर 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव में खेले गए तीसरे वनडे मैच में 131 गेंदों पर 210 रन ठोक दिए थे और एक समय ऐसा लग रहा था कि वह वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट के इतिहास का पहला तिहरा शतक भी ठोक देंगे, लेकिन वह जल्द ही आउट हो गए. ईशान किशन ने अपनी इस 210 रनों की विस्फोटक पारी में 24 चौके और 10 छक्के जमाए थे. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को भी अभी से ईशान किशन के तूफान का डर सता रहा है.

तबाही मचाकर रख देगा

पूरी दुनिया अब जान चुकी है कि ईशान किशन जब क्रीज पर उतरते हैं, तो बल्ले से किस कदर तबाही मचाकर रख देते हैं. ईशान किशन के कोच ने उनके दोहरे शतक के बाद एक इंटरव्यू देते हुए कहा था कि ईशान किशन छोटे कद के बाद भी कितनी ताकत से शॉट लगाते हैं. ईशान किशन नेट पर पांच से छह सौ गेंद का सामना करते हैं और इसमें से 200 गेंदों पर पावर हिटिंग का प्रयास करते हैं. ईशान ने जब झारखंड का प्रतिनिधित्व करना शुरू किया तब धोनी ने भी उनकी प्रतिभा का लोहा माना था. 

पहले वनडे में ये हो सकती है भारत की Playing 11: 

ईशान किशन, शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, जयदेव उनादकट

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज

पहला वनडे मैच, 17 मार्च, दोपहर 1.30 बजे, मुंबई   

दूसरा वनडे मैच, 19 मार्च, दोपहर 1.30 बजे, विशाखापत्तनम

तीसरा वनडे मैच, 22 मार्च, दोपहर 1.30 बजे, चेन्नई

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news