WTC Final के लिए टीम में शामिल किया गया ये फ्लॉप खिलाड़ी! कहीं कप्तान रोहित पर ना पड़ जाए भारी
Advertisement

WTC Final के लिए टीम में शामिल किया गया ये फ्लॉप खिलाड़ी! कहीं कप्तान रोहित पर ना पड़ जाए भारी

WTC Final 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का फाइनल मैच 7 जून से 11 जून तक खेला जाएगा. इस मैच में के लिए टीम इंडिया के स्क्वॉड में एक फ्लॉप खिलाड़ी को शामिल किया गया है.  

WTC Final के लिए टीम में शामिल किया गया ये फ्लॉप खिलाड़ी! कहीं कप्तान रोहित पर ना पड़ जाए भारी

IND vs AUS WTC Final 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का फाइनल मैच 7 जून से 11 जून तक भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा. ऑस्‍ट्रेलिया की टीम का ऐलान पहले ही हो चुका है और अब भारतीय सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया का भी ऐलान कर दिया है. इस टीम में एक ऐसे खिलाड़ी को भी शामिल किया गया है जो अभी तक इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी छाप नहीं छोड़ सका है. इस खिलाड़ी को हाल ही में बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में खेलने का मौका मिला था. 

टीम में शामिल किया गया ये फ्लॉप खिलाड़ी!

वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए भारतीय टीम को ऐलान मंगलवार को कर दिया गया है. इस टीम में बतौर विकेटकीपर केएस भरत (KS Bharat) को शामिल किया गया है. केएस भरत (KS Bharat) बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में पूरी तरह फ्लॉप रहे थे. लेकिन भारतीय सेलेक्टर्स ने केएस भरत (KS Bharat) में एक बार फिर भरोसा दिखाया है. ऐसे में केएस भरत (KS Bharat) के करियर के लिए एक एक बड़ा मौका साबित हो सकता है. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐसा रहा प्रदर्शन 

केएस भरत (KS Bharat) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 8, 6, 23(नाबाद), 17, 3 और 44 रनों के स्कोर ही बना पाए हैं, लेकिन टीम इंडिया को केएस भरत से आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज की जरूरत है. केएस भरत (KS Bharat) ने 4 मैचों में एक भी अर्धशतक नहीं जड़ सके थे.  केएस भरत (KS Bharat) को पिछले एक साल से ऋषभ पंत के बैकअप के रूप में तैयार किया जा रहा था और वह भारत ए टीम के नियमित सदस्य रहे. लेकिन अब ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में वह टीम की पहली पसंद बन गए हैं. 

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए टीम इंडिया का स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएल राहुल, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और जयदेव उनादकट.

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए ऑस्ट्रेलिया का स्क्वॉड

पैट कमिंस (कप्तान), स्कॉट बोलैंड, एलेक्स कैरी, कैमरन ग्रीन, मार्कस हैरिस, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, जोश इंगलिस, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, मिशेल मार्श, टॉड मर्फी, मैथ्यू रेनशॉ, स्टीव स्मिथ (उपकप्तान), मिशेल स्टार्क और डेविड वॉर्नर.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news